किरण हॉस्पिटल फेज-2 का उद्घाटन समारोह रक्तदाताओं के हाथों से होगा

किरण अस्पताल के पहले चरण का उद्घाटन माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के हाथों किया गया। परोपकारी रक्तदाताओं के सम्मान में 22 जनवरी 2023 को किरण अस्पताल के फेज-2 का उद्घाटन किया जाएगा। 15 जनवरी 2023 तक दो बार से अधिक रक्तदान करने वाले रक्तदाताओं को रजिस्ट्रेशन कराना होगा। पंजीकृत रक्तदाताओं में से ड्रो कराकर 3 भाई और 3 बहनों का नाम का चयन किया जाएगा।
फेज-2 अस्पताल चयनित रक्तदाताओं के आशीर्वाद से खुलेगा। यदि आप रक्तदाता हैं तो अस्पताल खोलने का यह उत्कृष्ट कार्य आपके हाथों से हो सकता है इस लिए आप www.kiranhospital.com पर रजिस्टर करें। किरण अस्पताल ब्लड बैंक रक्तदाताओं के सम्मान में दक्षिण गुजरात के किसी भी अस्पताल में भर्ती मरीजों को मुफ्त रक्त प्रदान करता है।
किरण अस्पताल के चेअरमेन मथुरभाई सवाणी ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि किरण अस्पताल का उद्देश्य देश के लोगों को गुणवत्तापूर्ण उपचार प्रदान करना है। पिछले 6 वर्षों में 21 लाख से अधिक रोगियों ने किरण अस्पताल की सेवाओं का लाभ उठाया है। इलाज करने वाले मरीज बहुत खुश हुए और उन्होंने बार-बार किरण अस्पताल के उत्कृष्ट इलाज की तारीफ की है। इसलिए किरण अस्पताल के सभी विभागों में इलाज कराने वालों की क्लास इतनी बढ़ गई कि अस्पताल की 550 बिस्तर वाली व्यवस्था सिकुड़ने लगी है। इसलिए अतिरिक्त 350 बिस्तरों के साथ 900 बिस्तर उपलब्ध कराए गए। सूरत की धरती पर कभी नहीं हुए ऐसे ऑपरेशन किरण अस्पताल में हो रहे हैं। किरण अस्पताल में जटिल बीमारियों के इलाज के लिए 43 विभाग सक्षम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *