क्लियर प्रीमियम वॉटर ने एनयू का अनावरण करके भारत के प्राकृतिक मिनरल वॉटर लेन्डस्केप को उन्नत किया

अहमदाबाद, सितंबर 2023: क्लियर प्रीमियम वॉटर ने भारत में अपने प्राकृतिक मिनरल वॉटर ब्रांड ‘NubyClear’ के लॉन्च पर एक महत्वपूर्ण घोषणा की है।

क्लियर प्रीमियम वॉटर द्वारा प्रीमियम पेशकश के रूप में तैनात एनयू प्राकृतिक मिनरल वॉटर की एक रेन्ज है, जो पानी के मूल स्रोत से बोतलबंद की गई है, जो कैल्शियम, बाइकार्बोनेट, मैग्नीशियम, फ्लोराइड्स, सोडियम, क्लोराइड, पोटेशियम, नाइट्रेट्स और 7.70 ± क्षारीयता जैसे प्राकृतिक खनिज संरचनाओं की अच्छाई का दावा करती है।

जो चीज़ वास्तव में इस ब्रांड को अलग करती है, वह है हिमालय के सार को समाहित करने का इसका असाधारण दृष्टिकोण – ‘दुनिया की उंचाई’ से तत्वों को सीधे आपकी स्वाद इन्द्रियो तक लाना। भारतीय बाज़ार के लिए वास्तव में एक विशिष्ट कन्सेप्ट, जिसमें पूरी रेंज में चार आकर्षक डिज़ाइन शामिल हैं, जो आपको सीधे पहाड़ों के बीचों-बीच ले जाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

एनयू दिल्ली/एनसीआर, मुंबई, गुजरात और उत्तर प्रदेश में उच्च स्तरीय भोजन प्रतिष्ठानों, शानदार होटल, ट्रेंडी कैफे, प्रसिद्ध रेस्तरां, विशेष क्लब, हवाई अड्डों और अन्य बहुत कुछ को शामिल करते हुए एक समझदार ग्राहक वर्ग को खुश करने के लिए तैयार है। यह जल्द ही पूरे भारत में उत्पाद का विस्तार करेगा। यह प्रीमियम अनुभव भारत में अन्य बोतलबंद मिनरल वॉटर विकल्पों की तुलना में अधिक कीमत के साथ आता है।

एनयू ब्रांड लॉन्च करने के पीछे क्लियर प्रीमियम वॉटर का रणनीतिक उद्देश्य विशिष्ट वर्ग के व्यापक दर्शकों के लिए उत्पादों की विविध श्रृंखला की पेशकश करना है।

क्लियर प्रीमियम वॉटर के पीछे प्रेरक शक्ति और संस्थापक और सीईओ, नयन शाह ने कहा, “कोविड युग के बाद, यह स्पष्ट हो गया है कि लोग तेजी से स्वस्थ जीवन शैली विकल्पों की ओर आकर्षित हो रहे हैं। इसके साथ ही, इस विशेष क्षेत्र में खर्च में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। इस बढ़ती प्रवृत्ति को पहचानते हुए, हमने एनयू को विशिष्ट उपभोक्ता वर्ग के समझदार स्वाद के अनुरूप एक विशिष्ट उत्पाद श्रृंखला के रूप में पेश करने के अवसर का लाभ उठाया है।”

वर्ष 2010 में अपनी स्थापना के बाद से, क्लियर पूरे भारत में उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाला पेयजल उपलब्ध कराने में सबसे आगे रहा है। ब्रांड ने सबसे कड़े वैश्विक सुरक्षा, स्वच्छता और गुणवत्ता मानकों का पालन करके अपने लिए शानदार प्रतिष्ठा बनाई है। क्लियर पानी की प्रत्येक बूंद 11-चरण की संपूर्ण शुद्धिकरण प्रक्रिया से गुजरती है और 121 गुणवत्ता जांचों के अधीन होती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि उपभोक्ताओं को सिर्फ सर्वोत्तम पानी मिले।

गुणवत्ता के प्रति क्लियर का अटूट समर्पण इसके प्रभावशाली प्रमाणपत्रों के माध्यम से चमकता है, जिसमें ISO 22000:2005, ISO 9001:2015, HACCP, FSSAI, CGWA, BIS, CCA, GPCB, NEPHRA और EPR शामिल हैं। यह प्रतिबद्धता एक स्थायी लोकाचार तक फैली हुई है, जो इसकी लंबवत एकीकृत, पर्यावरण के प्रति जागरूक विनिर्माण सुविधा द्वारा प्रदर्शित होती है। क्लियर प्रीमियम वॉटर ने महत्वाकांक्षी स्थिरता लक्ष्य निर्धारित किए हैं, जिसका लक्ष्य वर्ष 2027 तक प्लास्टिक न्यूट्रालिटी हासिल करना, वर्ष 2030 तक नेट-जीरो कार्बन उत्सर्जन तक पहुंचना और वर्ष 2030 तक वॉटर पोजिटिविटी प्राप्त करना है। ये लक्ष्य गुणवत्ता और पर्यावरणीय जिम्मेदारी दोनों के प्रति क्लियर की अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हैं।

जब एनयू की बात आती है तो यह रेंज हिमालय के ग्लेशियरों के वास्तविक सार और समृद्धि को समाहित करती है, जो सीधे एक बोतल में शुद्ध पानी प्रदान करती है – बिल्कुल प्रकृति का बेहतरीन। जबकि क्लियर को पहले से ही व्यापक लोकप्रियता प्राप्त है, ‘एनयू’ एक अप्रयुक्त बाजार क्षेत्र के प्रवेश द्वार के रूप में कार्य करता है।

‘NUbyClear’ की शुरूआत क्लियर के लिए एक महत्वपूर्ण सीमाचिह्न है क्योंकि यह अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करता है, जिसका लक्ष्य हिमालय के अदम्य सार के साथ भारत के विशिष्ट उपभोक्ताओं की प्यास बुझाना है, जो एक बोतल में उपलब्ध है, जो उनके स्वाद और दिल पर एक अमिट छाप छोड़ता है। यह 250एमएल, 500एमएल और 1 लिटर की विस्तृत विविधता में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *