दी रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल द्वारा 1200 विद्यार्थियों के लिए प्री बोर्ड परीक्षा के लक्ष्य के रूप में लक्ष्य अर्जुन 2 का आयोजन किया गया

सूरत। 9 जनवरी 2023 के दिन दी रेडिएंट इंटरनेशनल स्कूल उगत कैनल रोड अडाजन द्वारा कक्षा 10 गुजराती और अंग्रेजी माध्यम के साथ ही कक्षा 12 साइंस और कॉमर्स के विद्यार्थियों ने साथ मिलकर 1200 विद्यार्थियों ने प्री बोर्ड परीक्षा के लिए आवेदन किया था। जिसमें सूरत के अलग-अलग क्षेत्रों से लगभग 82 विद्यालयों के विद्यार्थियों ने भाग लिया था।
इस परीक्षा में प्रश्न पत्र अहमदाबाद बरोड़ा आनंद राजकोट जैसे विद्यालयों में से मंगवाया गया था। और बोर्ड जैसी पद्धति से बारकोड स्टीकर खाकी स्टीकर शीट पूरक परीक्षा का साहित्य का उपयोग किया गया था। साथ ही साथ इस साल विद्यार्थी बेहतर परिणाम प्राप्त कर सकें इसके लिए विशेषज्ञों व शिक्षकों के संयुक्त प्रयास से 10वीं व 12वीं कक्षा के पेपर सेट बनाकर स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट किए गए। इस परीक्षा का मुख्य उद्देश्य यह है कि छात्र बोर्ड के तनाव से बचने के लिए पहले से ही आयोजन कर सके। जिससे बोर्ड की वास्तविक परीक्षा में कोई खामी न रहे।इस परीक्षा में अलग-अलग विद्यालय के आचार्यों को एस्कॉर्ट मेंबर के रूप में ड्यूटी सौंपी गई थी। इस परीक्षा में कुल 12 साल विद्यार्थियों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया था। जिसमें विद्यालय के 345 शिक्षकों की तीन सक्रिय रूप से शामिल रहे।
विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर किशन कुमार मांगूकिया, कैंपस डायरेक्टर आशीष वाघानी, साथी विद्यालय के आचार्य धर्मेश भाई जोशी द्वारा हर विद्यार्थी को परीक्षा की गर्मजोशी के साथ-साथ बोर्ड की परीक्षा के लिए हर विद्यार्थी को प्रोत्साहित करने के साथ-साथ अपने लक्ष्य को प्राप्त करने की कुंजी के रूप में मार्गदर्शन दिया था। अभिभावकों ने इस आयोजन को सर्वश्रेष्ठ बताया। उनके बच्चों के भविष्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और लक्ष्य अर्जुन-1 में सफल हुए उम्मीदवारों ने इस परीक्षा से अपने बोर्ड के परिणाम में 10 से 15त्न बेहतर परिणाम प्राप्त किए थे जिसके बदले दी रेडिएंट इंटरनेशनल टीम का धन्यवाद किया गया और विद्यालय और विद्यालय परिवार को धन्यवाद के साथ बधाई दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *