Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/suratbhu/public_html/wp-content/themes/newsmatic/inc/breadcrumb-trail/breadcrumbs.php on line 252

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/suratbhu/public_html/wp-content/themes/newsmatic/inc/breadcrumb-trail/breadcrumbs.php on line 252

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/suratbhu/public_html/wp-content/themes/newsmatic/inc/breadcrumb-trail/breadcrumbs.php on line 252

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के नेतृत्व में केजरीवाल की हिंदू विरोधी मानसिकता के खिलाफ भाजपा का प्रचंड विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में आज भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं, सांसद एवं अन्य पदाधिकारियों सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार की हिंदू विरोधी मानसिकता के खिलाफ विधानसभा के पास प्रचंड विरोध प्रदर्शन किया। कश्मीरी पंडितों के साथ हुए सामूहिक नरसंहार को याद करते हुए भाजपा नेताओं द्वारा मौन रखा गया और केजरीवाल की हिंदू विरोधी मानसिकता की पोल भी खोली गई।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा में कश्मीरी पंडितों और हिंदुओं का मजाक उड़ाने का दुस्साहस करने वाले केजरीवाल का भी वही हश्र होगा जो कांग्रेस और लालू-मुलायम का हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता भी जब उनकी सरकार पूरे देश में हुआ करती थी तो वे हिंदू को हिंदू नहीं समझते थे और मज़ाक उड़ाते थे लेकिन ठीक इसके विपरीत मुसलमान कट्टरपंथियों के सामने घुटने तक टेक देते थे। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि जिसने भी हिंदुओं का मज़ाक उड़ाया उसका अंत भी हुआ और आज उसका नामो निशान मिटने के कगार पर है।
श्री गुप्ता ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब केजरीवाल की हिंदू विरोधी मानसिकता सबके सामने उजागर हुई है बल्कि इससे पहले भी सीएए कानून का विरोध करना हो, राम मंदिर पर सवाल खड़े करना हो, दिल्ली दंगों को भड़काने वाले ताहिर हुसैन एवं अमानतुल्लाह खान को शरण देना हो, टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करना हो, चांदनी चौक स्थित हनुमान मंदिर को तोड़ना हो या फिर मौलवियों को वेतन देने का काम हो, यह सारे काम इस बात की गवाही देते हैं कि केजरीवाल ने अपने वोट बैंक के लिए विशेष समुदाय को आश्रय देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि यह धरना सिर्फ धरना नहीं बल्कि हमारा संकल्प है कि केजरीवाल की दोहरी नीति के मुखौटे का उजागर करना है। हम केजरीवाल को यह सबक जरुर सिखाकर रहेंगे कि हिंदू समाज के साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया है ,वह किसी भी सूरत में माफी योग्य नहीं है और केजरीवाल की हिंदू विरोधी मानसिकता को जन-जन पहुंचाकर रहेंगे।
भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री एवं दिल्ली प्रदेश के सह-प्रभारी डॉक्टर अलका गुर्जर ने कहा कि केजरीवाल ने सनातन धर्म पर हमला करने का काम किया है, वह काफी शर्मनाक है लेकिन जो खालिस्तान का प्रधानमंत्री बनने का सपना देखता हो उसके लिए संस्कृति कोई मायने नहीं रखती। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने ‘सर्व धर्म सदभावना’ की बात करने वाला सनातन धर्म पर चोट करने का काम किया है, वह सिर्फ कश्मीरी हिंदुओं की नहीं बल्कि पूरे देश के हिंदुओं का मज़ाक उड़ाया गया है।
गांधी स्मृति के उपाध्यक्ष विजय गोयल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में जिस तरह से कश्मीरी पंडितों का मजाक उड़ाया उसे सभी ने देखा। फिल्म द कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर अपलोड करने की बात करने वाले केजरीवाल ने पिछले 7 सालों में 21 फिल्मों को टैक्स फ्री करने का काम किया है लेकिन द कश्मीर फाइल फिल्म जो कश्मीरी पंडितों के दर्द और उनके साथ हुए बर्बरता को बयां करता है उसे झूठी फ़िल्म कह कर और टैक्स फ्री करने से मना कर केजरीवाल ने साबित कर दिया है कि वह किस मानसिकता के हैं। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली की जो स्थिति है वह सभी को पता है। टूटी सड़के, प्रदूषित यमुना, बदतर स्कूल के साथ-साथ नालियों की स्थिति एवं स्वास्थ्य व्यवस्था लचर है, ऐसे में केजरीवाल ने विकास के नाम पर क्या दिया है, उसकी सच्चाई दिल्ली की जनता जान चुकी है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा कि केजरीवाल के जिन हिंदुओं के लिए जिस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं वह उनकी मानसिकता को दर्शाता है। पिछले सात सालों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने कश्मीर में जो विकास हुआ है, वह भारत में आजादी के 60 सालों बाद भी कभी नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि साल 2007, साल 2012 एवं साल 2017 में भी भाजपा ने निगम का चुनाव जीता, लेकिन साल 2017 में भाजपा की जीत के बाद हार से बौखलाए केजरीवाल उल्टा सीधा बयान दे रहे हैं। वे उस हार के सदमें से उबरे नहीं थे कि फिर उनकी पार्टी की चार राज्यों में बुरी तरह से हार हो गई।
सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि विधानसभा में अपने विधायकों के साथ मिलकर कश्मीरी पंडितों के साथ हुए बर्बरता का माजक उड़ाने वाले केजरीवाल कह रहे हैं कि टैक्स फ्री करने की जगह फ़िल्म को यूट्यूब पर डाल दिया जाए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने आज तक अपने विज्ञापन और विकास कार्यों को यूट्यूब पर क्यों नहीं डाला? जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने वालो के साथ खड़ा रहने वाले, शाहीन बाग में आतंकवादियों का साथ देने वाले और दिल्ली में दंगा कराने की आरोपियों के साथ खड़े केजरीवाल की मानसिकता हमेशा से हिंदू विरोधी रही है। आज हर युवा को कश्मीरी पंडितों के साथ हुए सामूहिक नरसंहार का सच जानने का हक़ है और हम प्रयास करते रहेंगे कि इस सच्चाई को जन-जन तक पहुँचाया जाए।
इस मौके पर असम के भाजपा सह-प्रभारी पवन शर्मा, जम्मू कश्मीर के सह-प्रभारी आशीष सूद, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर पी सिंह, प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, हर्ष मल्होत्रा एवं दिनेश प्रताप सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय, प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव बब्बर, अशोक गोयल देवराहा एवं राजन तिवारी, प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल, प्रदेश मंत्री सरदार इम्प्रीत सिंह बख्शी एवं श्रीमती नीमा भगत, प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना एवं प्रवीण शंकर कपूर सहित प्रदेश, जिला, मंडल के अन्य पदाधिकारी एवं भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *