मुख्यमंत्री के जनसंपर्क अधिकारी पंड्या का बेटा गिरफ्तार

अहमदाबाद । कश्मीर में पीएमओ का अधिकारी बनकर जेड कैटेगरी की सुरक्षा लेने वाले महाठग किरण पटेल के साथ, अमित पंड्या और जय सीतापरा भी कश्मीर में उसके साथ थे। कश्मीर पुलिस ने इन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। लेकिन अब इन्हें गुजरात में गिरफ्तार किया गया है।
अमित पंड्या के पिता गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय के जनसंपर्क अधिकारी हितेश पंड्या के बेटे हैं। वहीं जय सीतापरा राजकोट का रहने वाला है। जम्मू कश्मीर की पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है। एक अन्य व्यक्ति त्रिलोक सिंह से जांच अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।
अमित पंड्या भाजपा उत्तर जोन सोशल मीडिया का इंचार्ज है। गांधीनगर और राजकोट में सेफ सॉल्यूशन नामक कंपनी चलाता है। यह कंपनी सीसीटीवी और नेटवर्किंग का काम करती है। कंपनी को सरकारी कार्यालयों,पुलिस और स्थानीय निकायों में सीसीटीवी नेटवर्क लगाने का काम बड़े पैमाने पर मिला हुआ है। दूसरा आरोपी जय सीतापरा राजकोट का रहने वाला है। यह भी भाजपा संगठन से जुड़ा हुआ है।
जम्मू कश्मीर की पुलिस किरण पटेल के 6 महीने के कॉल रिकॉर्ड की जांच कर रही है। जम्मू कश्मीर की पुलिस गुजरात के कई आईएएस अधिकारियों और कुछ प्रभावशाली लोगों से भी पूछताछ कर रही है।
जमानत का फैसला सुरक्षित
किरण पटेल की जमानत के आवेदन मंगलवार को,श्रीनगर के चीफ ज्यूडिशली मजिस्ट्रेट राजा मोहम्मद के न्यायालय में लगाई गई है। जमानत मामले की सुनवाई हुई अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। न्यायाधीश ने कहा कुछ समय पहले उन्होंने निजी सुरक्षा के लिए आवेदन दिया था। उन्हें तो सुरक्षा मिली नहीं, गुजरात से आए एक ठग को कैसे कश्मीर में जेड प्लस की सुरक्षा मिल गई। सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है,कि इस स्तर पर जमानत किरण पटेल की शायद ही कोर्ट मंजूर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *