श्री स्वामीनारायण एचवी विद्यालय की उपलब्धि

अडाजन स्थित श्री स्वामीनारायण एचवी विद्यालय शिक्षा और संस्कारों का त्रिवेणी संगम है। विगत 1 वर्ष से उस विद्यालय के ट्रस्टी प्राचार्य एवं कर्मचारी मित्र शिक्षा के माध्यम से समाज व राष्ट्र की सेवा के लिए समर्पित रहे हैं। प्रत्येक वर्ष शिक्षकों द्वारा नवीन प्रयोग विधियों द्वारा बच्चों को शिक्षा को रुचिकर एवं रुचिकर बनाने के लिए नवीन प्रयास किए जाते हैं। स्कूल वर्ष 2022-23 में 12वीं कक्षा में छह परिणाम देने में सफल रहा है। कोविड जैसी कठिन परिस्थिति में भी आचार्य , छात्रों और अभिभावकों के संयुक्त प्रयास और सहयोग के परिणामस्वरूप अच्छे से अच्छे परिणाम सामने आए हैं।

आचार्य श्री केतनकुमार व्यास, पर्यवेक्षक श्रीमती वर्षाबेन और साथी शिक्षकों की मेहनत और प्रोत्साहन से इस वर्ष भी 12वीं कक्षा का सर्वश्रेष्ठ परिणाम 12 छात्र बी1 ग्रेड के साथ उत्तीर्ण हुए हैं।

12वीं कक्षा के कुल 33 छात्रों में से 2- ए2 ग्रेड वाले छात्र एवं विद्यालय के संस्थापक शास्त्री स्वामी श्री हरिवल्लभदासजी ने छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों को बधाई दी। प्रशासक दिनेशभाई गोंडलिया और हिम्मत भाई गोंडलिया, सभी छात्र, कर्मचारी मित्र और अभिभावक अपने उचित समन्वय से ही अच्छे परिणाम प्राप्त कर पाए। जिसके लिए सभी को बधाई दी गई है|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *