सीबीएसई कक्षा 12 साइंस कॉमर्स के विद्यार्थी के लिए ग्रेजुएशन डे का उत्सव मनाया गया

“We thought controlling our laughter in a class
full of pin-drop silence was the most challenging thing to do.
Little did we realize that controlling our tears
on the last day of school would be a million times harder”

सूरत भूमि, सूरत। ऐसे तो विद्यार्थी जब स्कूल के दिनों में खूब धमाल मस्ती करते हैं और शिक्षकों को हैरान परेशान करते हैं तो वह दिवस बहुत ही यादगार होते हैं परंतु उस स्कूल में बिताया आखरी दिन और ऐसे भावनात्मक दिन पर दी रेडिएंट इंटरनेशनल स्कूल द्वारा कक्षा 12 साइंस कॉमर्स के बच्चों के लिए ग्रेजुएशन डे मनाया गया।
इस समारोह में मुख्य मेहमान के रूप में सूरत शहर के अधिक पुलिस कमिश्नर पी.एल.माल. साहेब और सूरत शहर के शिक्षा के भीष्म पितामह कहे जाने वाले आदरणीय पर्वतभाई डांगसिया ने उपस्थित होकर इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ा दी। जिसने विद्यालय के कक्षा 12 के कुल 120 विद्यार्थियों के भविष्य श्रेष्ठ और मार्गदर्शक बनी ऐसी शुभेच्छा दी। सूरत शहर के अधिक पुलिस कमिश्नर श्री पीएल माल साहेब द्वारा बच्चों ने युवावस्था की पहले चरण मैं अपने सर्वोत्तम लक्ष्य पर पीके रहकर सर्वोच्च सफलता के लिए प्रयास करते रहे लेकिन यदि वह पहले प्रयास में सफल नहीं होते हैं तो उन्हें हारना नहीं है और उन्होंने आगे कहा कि इन युवाओं ने नशे की आदत को अपना लिया है और लक्ष्य से भटकने की बजाय नशे को किनारे कर के अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने को कहा है।
स्कूल के ट्रस्टी गण द्वारा छात्रों के लिए एक एल्बम ने क्लब की रचना की गई और घोषणा किया कि यह विद्यार्थी हमेशा विद्यालय के एक सदस्य रहेंगे।
इस कार्यक्रम के लिए विद्यालय के एमडी किशन भाई मांगूकिया, कैंपस डायरेक्टर आशीष वाघानी और विद्यालय के आचार्य श्री तुषार भाई परमार द्वारा माइक्रो प्लानिंग के साथ खुद विद्यार्थी की मदद से समग्र कार्यक्रम का संचालन किया गया और यह विद्यार्थी भविष्य में उच्च परिणाम के साथ विद्यालय का नाम रोशन करें ऐसी कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *