सेंट मार्क हायर सेकेंडरी स्कूल के एच.एस.सी. बोर्ड का रिजल्ट घोषित

एच.एस.सी. बोर्ड का रिजल्ट घोषित हों गया हैं| जिसमें सेंट मार्क हायर सेकेंडरी स्कूल अडाजन सूरत में प्रथम रैंक मालेक मो. कलीम अल्ताफ हुसैन (99.85 परसेंटाइल रैंक), दूसरी रैंक जैन खुल्लु नोरतमल (99.44-पर्सेंटाइल रैंक), और मूलचंदा के पहले नीलेशभाई (99.35 – परसेंटाइल रैंक) ने स्कूल का नाम रोशन किया है।

ए1 और ए2 में संयुक्त रूप से आठ छात्रों और बी1 और बी2 में चालीस छात्रों ने शानदार परिणाम हासिल किए हैं। विद्यालय परिवार की ओर से बधाई। विद्यार्थियों के कठिन परिश्रम, अनुभवी शिक्षकों के मार्गदर्शन और अभिभावक मित्रों के सहयोग से विद्यार्थियों ने यह सिद्ध कर दिया कि “लक्ष्य प्राप्ति के लिए इच्छा शक्ति प्रबल होनी चाहिए”। चंदवानी कशिश ने लेखा विषय में 100 में से 100 अंक तथा मालेक मो. कलीम ने सांख्यिकी में 100 में से 100 अंक प्राप्त किए जिन्हें विद्यालय परिवार की ओर से बहुत-बहुत बधाई।

स्कूल ट्रस्टी श्री बी.वी.एस. राव सर, सुशीला मैडम, प्रिंसिपल धन्या मैडम, प्रशासक श्री डेविडसर और स्कूल के शिक्षकों ने छात्रों को उनकी सफलता के लिए बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इन छात्रों ने साबित कर दिया कि “कड़ी मेहनत और लगन से मंजिल हासिल की जा सकती है”। ए1 और ए2 प्राप्त करने वाले छात्रों को शील्ड देकर सम्मानित किया गया और उनके अभिभावकों को बुके देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *