एलपी सवाणी ग्रुप ऑफ स्कूल शिक्षा की दुनिया का एकमात्र अग्रणी संस्थान है जो सर्वोत्तम परिणामों की परंपरा को बनाए रखता है

एलपी सवाणी ग्रुप ऑफ स्कूल शिक्षा की दुनिया का एकमात्र अग्रणी संस्थान है जो सर्वोत्तम परिणामों की परंपरा को बनाए रखता है। वर्ष 2022 23 में भी उन्होंने अपनी परंपरा को कायम रखा है और यहां के छात्रों की सफलता का परचम पूरे सूरत शहर में लहराया है।

एलपी सवाणी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के छात्रों ने कक्षा 10 सीबीएसई 2022 23 शैक्षणिक वर्ष की बोर्ड परीक्षा में सफलता के नए शिखर को छुआ है। हाँ स्कूल के छात्रों ने शानदार सफलता हासिल की है और एलपी सवानी परिवार का नाम पूरे गुजरात में रोशन किया है।

इस साल सीबीएसई की 10वीं कक्षा में कुल 403 छात्रों में से 56 छात्रों ने ए1 ग्रेड, 124 छात्रों ने ए2 ग्रेड, 103 छात्रों ने बी1 ग्रेड और 56 छात्रों ने बी2 ग्रेड प्राप्त किया है।

इन सभी छात्रों की सफलता के पीछे एलपी सवाणी परिवार स्कूल के ऊर्जावान प्रिंसिपल और शिक्षकों की कठोर तपस्या का परिणाम है, जो आज सूरत शहर में इस स्कूल का नाम बन गया है। इन सभी छात्रों को एलपी सवानी परिवार के प्रधानाचार्य के शिक्षकों से खुशी का अनुभव होता है जिन्होंने अपनी असाधारण मेहनत और प्रतिभा से न केवल इस स्कूल बल्कि पूरे एलपी सवानी परिवार को रोशनी दी है। वास्तव में सफलता सिर्फ दौड़ के अंतिम चरण में ही नहीं मिलती, बल्कि हर कदम में उसका अपना योगदान होता है, इसलिए हर छात्र जो एलपी सवानी स्कूल की ओर सोच-समझकर भरा है, उसकी सफलता निरंतर बनी रहेगी।

बड़ी सफलता हासिल करने वाले सभी विद्यार्थियों को विद्यालय के अध्यक्ष श्री मावजीभाई सवाणी एवं उपाध्यक्ष श्री धर्मेंद्रभाई सवाणी, विद्यालय के प्रधानाचार्य के साथ-साथ शिक्षकों, मित्रों एवं समस्त विद्यालय परिवार ने विद्यार्थियों को उनकी सफलता और उज्ज्वल भविष्य के लिए उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *