कोकोनट मोशन पिक्चर्स की सह परिवार देखने जैसी फिल्म “बुशर्ट टी-शर्ट”

सूरत: कोकोनट मोशन पिक्चर्स हमेशा पारिवारिक मनोरंजन लिए जाना जाता है और उनकी नई फिल्म ‘बुशर्ट टी- शर्ट’ दर्शकों को प्रभावित करने में सफल रही है। यह फिल्म दर्शकों को जीवन में दैनिक परेशानियों से दूर आनंद और हंसी की जादुई दुनिया में ले जाती है।
यह फिल्म सभी उम्र के दर्शकों को आकर्षित करती है और इसमें सभी के लिए कुछ न कुछ अनूठा है। निर्माता श्री रश्मिन मजीठिया ने बताया कि “हमारी फिल्मों में हमेशा अलग अलग भावनाओं को प्रस्तुत किया जाता है, जिन्हें हम अपने जीवन में अनुभव करते हैं, लेकिन कॉमेडी फिल्में हमारी विशेषता बन गई हैं। लोगों को भावुक करना बहुत आसान है, लेकिन सैकड़ों लोगों को एक साथ हंसाना मुश्किल है। वहां यह एक पूरी तरह से अलग अनुभव है। हम आगे भी इसी तरह की शुद्ध कॉमेडी फिल्में बनाना जारी रखेंगे और यह फिल्में दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरी उतरती रहेगी। दर्शक जब भी फिल्म को देखेंगे तब तब अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।
फिल्म की कहानी पांड्या परिवार के इर्द- गिर्द घूमती है। पंड्या परिवार की दुनिया में अराजकता का राज है और हंसी हर समस्या का समाधान है! जैसा कि नाम से पता चलता है, ‘बुशर्ट टी- शर्ट में एक पिता और उसके बेटे के बीच दो विपरीत विचारधाराओं को दर्शाया गया है।’ बहुत सारी अप्रत्याशित स्थितियों, घटनाओं, नाटक और भावनाओं के साथ फिल्म शुरू से अंत तक हर पल हंसी की गारंटी देती है।
कोकोनट मोशन पिक्चर्स ने गुजराती फिल्म उद्योग में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दो फिल्में “चाल जीवी लइये” और कहेवतलाल परिवार” के जरिए दर्शकों का दिल जीत लिया है।
‘बुशर्ट टी- शर्ट’ गुजराती फिल्म इंडस्ट्री को उसकी कामयाबी की ओर आगे बढ़ाने का एक साहसिक प्रयास और गौरवपूर्ण कदम है।
‘बुशर्ट टी- शर्ट’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक उत्सव है, जो हास्य उत्सव के पलों के साथ परिवार और मज़ेदार यादों का एक आनंददायक उत्सव है और यह जीवन इसी तरह जारी रहेगा! 5 मई 2023 को फिल्म आपके नजदीकी सिनेमा घरों में रिलीज होगी।
फ़िल्म क्रेडिट:
बैनर : कोकोनेट मोशन पिक्चर्स
निर्माता: रश्मिन मजीठिया
निर्देशक: इशान रांदेरिया
कलाकार : सिद्धार्थ रांदेरिया, कमलेश ओझा, वंदना पाठक, रीवा राच्छ एवम अन्य
संगीत: सचिन- जिगर
Trailer: Bushirt T-shirt: https://www.youtube.com/watch?v=EKdhfBIIrhU

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *