गुजरात राज्य योग बोर्ड और सूरत नगर निगम की संयुक्त पहल के तहत सूरत नगर निगम के सूर्य नमस्कार स्टेडियम में सूर्य नमस्कार प्रतियोगिता आयोजित की गई।

सूरत: राज्य में योग अभ्यास के माध्यम से नागरिकों को स्वस्थ बनाने के एक नए दृष्टिकोण के साथ, गुजरात राज्य योग बोर्ड और सूरत नगर निगम की संयुक्त पहल पर, सूरत शहर के इंडोर स्टेडियम में सूर्य नमस्कार प्रतियोगिता आयोजित की गई थी।
मु. आयुक्त शालिनी अग्रवाल के मार्गदर्शन में नगर निगम, जिला खेल विभाग, योग बोर्ड और युवा बोर्ड के सहयोग से सूरत की जनता का शानदार प्रतिसाद मिला है। सूर्य नमस्कार महाअभियान के तहत एडूर स्टेडियम में सूरत नमस्कार महाअभियान द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में 9 से 18 वर्ष, 19 से 40 वर्ष और 41 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के प्रतियोगियों ने भाग लिया।
इस प्रतियोगिता के विजेता राज्य स्तर पर भाग लेंगे। विजेताओं को देय पुरस्कार राशि सरकार द्वारा सीधे उनके बैंक खातों में जमा की जाएगी। वहीं, प्रतियोगियों को ऑनलाइन प्रमाणपत्र मिल सके, इसकी भी व्यवस्था की गयी है. इस अवसर पर नगर निगम के अधिकारी-कर्मचारी, गुजरात योग बोर्ड, खेल विभाग के प्रतिनिधि, विद्यार्थी एवं अन्य योग प्रेमी शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *