टाटा आईपीएल के पहले से कहीं ज्यादा बड़ा, आकर्षक और ग्लैमरस हो गया है

सूरत भूमि, सूरत।सीटियों, तालियों, रंग-बिरंगे चेहरों, चीखों, पागल स्टंटों के साथ, प्रशंसकों के साथ यही हो रहा है! आईपीएल 2023 क्रिकेट, पसंदीदा टीमों और अन्य के लिए अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए प्रशंसकों को फैन पार्कों की ओर आकर्षित करता है। 45 शहरों में इन प्रशंसकों को छूते हुए, फैन पार्क्स देश भर में आईपीएल की दीवानगी को संभालने के लिए पूरी तरह तैयार है।
प्रत्येक स्थल लाइव एक्शन का प्रसारण करेगा, जिसमें हर पल को एक विशाल स्क्रीन पर कैद किया जाएगा, जिससे प्रशंसकों को स्टेडियम जैसा अनुभव मिलेगा। कोई भी क्रिकेट प्रेमी इस अवसर को गंवाना नहीं चाहेगा क्योंकि प्रवेश बिल्कुल मुफ्त है और संगीत के साथ मजा और उत्साह दोगुना हो जाएगा। आईपीएल के आधिकारिक प्रायोजकों द्वारा मर्चेंडाइज, फूड स्टॉल, कोल्ड ड्रिंक और कुछ मजेदार गतिविधियां भी शामिल हैं। इतनी मस्ती के साथ, प्रशंसकों को पहले से ही ऐसा महसूस हो सकता है जैसे वे अपनी टीमों को चीयर करने के लिए स्टेडियम में मौजूद हों। मस्ती और उत्साह बढ़ाने के लिए, फैन पार्कों में आने वाले दर्शकों को अपनी पसंदीदा टीम, खिलाड़ी या क्रिकेट के लिए अपने जुनून को व्यक्त करने का अधिकार होगा। जो भी पागल प्रशंसक साबित होगा वह फाइनल का टिकट जीतेगा।
हर सीजन पिछले वाले से बड़ा साबित होता है। इस बार 5 लाख से अधिक क्रिकेट प्रशंसकों के आने की संभावना है और प्रशंसक पार्कों में पागलपन का अनुभव करेंगे।
सीमाओं पर हिट, हैट-ट्रिक और स्पिन देखने के लिए अपने शहर के निकटतम फैन पार्कों में अपने पागलपन का आनंद लें। खैर, उलटी गिनती अब शुरू हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *