टाटा मोटर्स ने अक्षय तृतीया पर कार की डिलीवरी के लिए खास इंतजाम किए हैं

सूरत। अक्षय तृतीया के पावन मौके पर शहर के ज्वैलर्स और ऑटोमोबाइल सेक्टर में तेजी देखने को मिली। बृजेश सिंह, जीएम सेल्स, प्रगति व्हीकल्स ने कर्मचारियों को अक्षय तृतीया और ईद की बधाई देते हुए कहा कि आज के शुभ अवसर पर एक बहुत अच्छी कार की डिलीवरी हुई।
प्रगति व्हीकल्स न्यू शो रूम वीआईपी रोड श्यामजी खाटू मंदिर के पास। टाटा मोटर्स ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ मॉडल प्रदान करने का प्रयास करती है। आज अक्षय तृतीया और ईद के मौके पर टाटा के विभिन्न मॉडलों की 21 डिलीवरी इसी शोरूम से, 15 पर्वत पाटिया शोरूम से और 18 बारडोली शोरूम से की गई है।
टाटा और प्रगति मोटर्स का मुख्य उद्देश्य ग्राहक को उनकी सही जरूरत के मुताबिक सही कार उपलब्ध कराना है। ग्राहक को अच्छी सुविधाओं के साथ एक सुरक्षित कार प्रदान की जाती है। ग्राहकों की जरूरतों को समझकर उन्हें कारों का सुझाव दिया जाता है।
अंशुल चौरसिया ने प्रगति व्हीकल्स पर सभी का स्वागत किया और अक्षय तृतीया की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। ग्राहकों को वाहन डिलीवरी का जश्न मनाने के लिए आज एक भव्य उत्सव का आयोजन किया गया। कई ग्राहकों ने अपने परिवार की मौजूदगी में नई कार की डिलीवरी ली। हम ग्राहक अनुभव और अच्छी सेवा को प्राथमिकता देते हैं। हम अपने शोरूम में आगंतुकों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षित कार प्रदान करके मेक इन इंडिया को बढ़ावा देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *