द रेडिएंट इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने कक्षा 10 के परिणामों में अभूतपूर्व सफलता हासिल की

सूरत। इतने आत्मविश्वास के साथ परीक्षा देते हुए और कड़ी मेहनत के माध्यम से उच्च लक्ष्य रखते हुए, हमारे स्कूल द रेडिएंट इंटरनेशनल स्कूल ने बोर्ड द्वारा घोषित सीबीएसई कक्षा 10 वीं के परिणाम जुलाई-2022 में शानदार सफलता हासिल की है। जिसमें ए1 ग्रेड में 31, ए2 ग्रेड में 24 और बी1 ग्रेड में 69 छात्रों ने सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त किया। छात्रों के साथ अपनी सफलता की कहानी में, उन्होंने स्कूल के पूरे दिन के शिक्षकों की टीम की कड़ी मेहनत और संशोधन को पहला कदम बताया।
स्कूल के प्रबंध निदेशक किशन मंगेकिया ने इस परिणाम पर बधाई दी है और इन छात्रों ने सायन्स और कोमर्स धाराओं में कड़ी मेहनत की और उन्हें 12 वीं कक्षा में भी इसी तरह के सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए निर्देशित किया। साथ ही अब से मेडिकल, इंजीनियरिंग, सीए, सीएस, जीपीएससी, यूपीएसई के क्षेत्र में शिक्षा छात्रवृत्ति देने को कहा।
श्री रामजीभाई मागुंकिया द्वारा, स्कूल के संस्थापक और संरक्षकï रामजी भाई मंगेकिया द्वारा ए1 ग्रेड के छात्रों के लिए 100% शुल्क माफी उन माता-पिता के लिए जो आर्थिक संकट के कारण बाहर नहीं निकलते हैं और ए2 ग्रेड के छात्रों के लिए 75% से 50% तक छात्रवृत्ति देने की घोषणा की है।सूरत के किसी भी स्कूल के छात्र इस योजना का लाभ उठा सकते हैं।
स्कूल परिसर निदेशक आशीष वधानी और स्कूल के प्रधानाचार्य त्रिशर परमार ने प्रत्येक छात्र को सम्मानित किया।और भविष्य में उच्च सफलता प्राप्त करने और जीवन में कई अन्य उपलब्धियां हासिल करने के लिए छात्रों को प्रेरित और कामना की और 2023 में 10 वीं कक्षा के शिक्षकों की टीम को शुभकामनाओं के साथ और अधिक उत्साही सफलता के लिए प्रोत्साहित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *