द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल गुजरात बोर्ड के छात्रों के कक्षा 12 वाणिज्य के परिणामों में अभूतपूर्व सफलता

“प्रशंसा में आश्चर्यजनक रूप से भाग्य बदलने की शक्ति है,
कर्म के मार्ग पर दृढ़ रहने वाले को सफलता मिलती है। “

जहांगीराबाद, सूरत स्थित एक स्कूल, द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों द्वारा दिनांकित बुधवार 31/05/2023 को गुजरात बोर्ड द्वारा घोषित 12वीं कक्षा के वाणिज्य परिणाम में 1 छात्र ने ए1 ग्रेड प्राप्त किया और 8 छात्रों ने अभूतपूर्व प्रदर्शन के साथ ए2 ग्रेड प्राप्त कर पूरे सूरत और गुजरात में शीर्ष स्थान प्राप्त किया।
अवया नील राकेशभाई जिन्होंने कक्षा 10 में ए2 ग्रेड प्राप्त किया है, ने मार्च 2023 वाणिज्य में स्कूल शिक्षकों की टीम के निरंतर प्रयासों और मार्च 2023 वाणिज्य में ए2 ग्रेड प्राप्त करने वाले कक्षा 10वीं में ए2 ग्रेड या उससे कम के माध्यम से ए1 ग्रेड और 99.97 पीआर के साथ स्कूल में पहली रैंक हासिल की है। ग्रेड मिले

  • डोबरिया दीप अशोकभाई – 95.57 PR
  • काकड़िया ध्रुविल पंकजभाई – 95.67 PR
  • कलशा आर्ची अरविंदभाई – 98.41 PR
  • तमकुवाला महक अल्पेशभाई – 96.15 PR
  • भिंगराड़िया हर्ष नरेशभाई – 96.42 PR
  • गोलकिया केनील नरेशभाई – 95.37 PR
  • पिपलिया प्रिंस बिपिनभाई – 96.84 PR
  • रणोदरिया ध्रुवी रिग्नेशभाई – 98.41 PR
    रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल गुजरात बोर्ड ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि इस स्कूल ने राज्य स्तर और राष्ट्रीय स्तर पर खेल प्रतियोगिताओं में सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार जीते हैं और स्कूल बोर्ड भी परिणाम देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। इसका सबसे अच्छा उदाहरण द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल है, जिसे पूरे सूरत में 12वीं कक्षा के वाणिज्य परिणाम में भी इस परिणाम में नामांकित किया गया है। साथ ही, स्कूल ने 12वीं कक्षा में लगातार 4 वर्षों तक 99% से अधिक परिणाम प्राप्त करके छात्रों के उच्च लक्ष्यों को पूरा करने और माता-पिता के पोषित सपनों को पूरा करने के लिए अथक प्रयास किया है।

इसके साथ ही 32 छात्रों ने 90 से अधिक पीआर हासिल किए हैं। स्कूल से 85% पीआर से अधिक अंक प्राप्त करने वाले 27 छात्र उत्तीर्ण हुए हैं। स्कूल के प्रबंध न्यासी किशनभाई मांगूकिया, निदेशक श्री आशीषभाई वाघानी और स्कूल के प्रधानाचार्य श्री डॉ. विरल नानावटी ने छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों को बधाई दी और छात्रों को जीवन में कई अन्य उपलब्धियां हासिल करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *