द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों को नीट में अभूतपूर्व सफलता।

जहांगीराबाद| सूरत स्थित द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने एनईईटी में असाधारण प्रदर्शन किया है और सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त किए हैं। कुल 50 छात्र परीक्षा में शामिल हुए और इन सभी छात्रों ने सफलता हासिल कर स्कूल और अपने माता-पिता का नाम रोशन किया। इसके अलावा, स्कूल के 4 छात्रों ने 520 से अधिक अंक प्राप्त किए और चिकित्सा क्षेत्र में एक शानदार भविष्य का लक्ष्य रखा।

बोर्ड परीक्षा में भी ए1 व ए2 में स्थान प्राप्त कर सराहनीय परिणाम देने वाले विद्यालय के विद्यार्थियों ने विद्यालय का नाम रौशन किया है। और जब आज NTA द्वारा मेडिकल प्रवेश के लिए NEET का परिणाम घोषित किया गया है, तो स्कूली छात्र जिवानी हीर परेशभाई ने 720 में से 647 अंकों के साथ स्कूल में पहली रैंक हासिल की, स्कूल की छात्रा भिमानी सृष्टि ने 720 में से 563 अंकों के साथ दूसरा और लावण्या वर्मा ने 720 में से 526 अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। इस तरह इस रिजल्ट में भी पहले तीन स्थान लड़कियों ने जीते हैं|

इसके अलावा 4 अन्य छात्रों ने 500 से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। वहीं 40 से ज्यादा छात्रों ने 480 से ज्यादा अंक हासिल किए हैं। इन सभी छात्रों ने चिकित्सा क्षेत्र की बेहतर प्रगति के लिए समाज की मदद करने का संकल्प लेकर स्कूल के सभी शिक्षकों का आशीर्वाद प्राप्त किया।

किशनभाई मांगूकिया, स्कूल के मैनेजिंग ट्रस्टी, पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ने और बड़ी सफलता हासिल करने के लिए। परिसर निदेशक श्री आशीष भाई वाघानी और स्कूल के प्रधानाचार्य श्री तृषार परमार और डॉ विरल नानावटी द्वारा छात्रों, माता-पिता और शिक्षकों को बधाई दी गई है और छात्रों को जीवन में कई अन्य उपलब्धियां हासिल करने के लिए प्रेरित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *