पंजाब में सफलता दिलाने के बाद राघव चड्ढा अब गुजरात में जमाएंगे आप का रंग

सूरत । पंजाब में आम आदमी पार्टी को सफलता दिलाने वाले राघव चड्ढ़ा अब गुजरात में भी अपना रंग जमाएंगे। आप पार्टी यहां विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार तैयारियों में जुटी हुई है। खुद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात के दौरे पर जा रहे हैं। गुजरात में अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग गारंटी भी दी जा रही है। इन सब के बीच पंजाब में आम आदमी पार्टी को सफलता दिलाने वाले राघव चड्ढा को गुजरात में सह प्रभारी बनाया गया है। राघव चड्ढा भी सह प्रभारी के बनने के बाद लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं ।गुजरात में इन दिनों नवरात्रि की धूम है और गुजरात के गरबे विश्व प्रसिद्ध हैं। यही कारण है कि आप के राघव चड्ढा भी गर्मी की धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं।
गुजरात के प्रभारी बनने के बाद राघव चड्ढा सूरत पहुंचे थे। सूरत में उन्होंने गरबे की धुन पर थिरकने की कोशिश की। उनका वहां लोगों ने फूलों से स्वागत किया। इस दौरान राघव चड्ढा ने गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले फर्जी खबर दिखा रहे हैं। केंद्र सरकार को भी पता है कि गुजरात में भाजपा हाल रही है। यही कारण है कि उनकी नींद उड़ी हुई है। इतना ही नहीं, उन्होंने तो साफ तौर पर कह दिया कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की लहर है। 27 वर्षों से यहां पर भाजपा ने कोई काम नहीं किया है। यही कारण है कि गुजरात परिवर्तन मांग रहा है और आम आदमी पार्टी सत्ता में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने लोगों से ईमानदार और अस्थाई सरकार बनाने की अपील की।
राघव ने कहा कि जिस दांडी से महात्मा गांधी ने “नमक सत्याग्रह” की शुरुआत की थी। हमने उसी दांडी की मिट्टी को हाथ में लेकर “गुजरात परिवर्तन सत्याग्रह” की शुरुआत की है। इस सत्याग्रह की परिकल्पना में गुजरात के लोगों को अच्छी शिक्षा, फ़्री इलाज, मुफ़्त बिजली-पानी की सुविधा मिलेगी। इससे पहले गुजरात दौरे पर गए अरविंद केजरीवाल ने भी वहां के लोगों से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *