पर्निया पॉप-अप शॉप ने माधुरी दीक्षित द्वारा सिक्स यार्ड्स लॉन्च किया।

मुंबई – पर्निया पॉप-अप शॉप, पर्पल स्टाइल लैब्स (पीएसएल) की स्‍वयं (ओनड) की भारत के सबसे बड़े लक्जरी फैशन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने माधुरी दीक्षित द्वारा सिक्स यार्ड्स लॉन्च किया है, जो एक एम्‍बिशयस कोलोब्रेशन है जो बॉलीवुड मेगास्टार के साड़ी के लिए प्‍यार को हाइलाइट करता है। उनकी आइकानिक साड़ी स्‍टाइल से इनस्प्रिरेशन लेते हुए, यह नए जमाने के साथ-साथ कलचरित रूटेट डिजाइनों की मांग को बताता है।

सेल्युलाइड ड्रीम लेडी, मशहूर एक्‍टर, और डांसिंग क्वीन, माधुरी दीक्षित साड़ी को एक आकर्षक स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए जानी जाती हैं। उनके द्वारा पहने गए परिधान ने पर्दे पर और पर्दे के बाहर  भारतीय फैशन को शेप दिया है, यहां तक ​कि कई सालों बाद भी दुनिया भर में लाखों लोगों द्वारा उत्‍साह/फेनेटिक में उनकी नकल की गई है ।

हाल के वर्षों में, भारतीय फैशन और टेक्सटाइल डिजाइनरों ने अपने इमेजिनेटिव नेचर के साथ साड़ी को आगे बढ़ाया है। पिछले कुछ वर्षों में माधुरी दीक्षित ने  लीडिग डिजाइनरों जैसे तरुण तहिलियानी, सीमा गुजराल, अमित अग्रवाल, अनीता डोंगरे, श्यामल और भूमिका, जयंती रेड्डी, नकुल सेन, अनुश्री रेड्डी और पुनीत बलाना  के द्वारा  सिक्‍स यार्ड को सबसे ज्‍यादा सहयोग किया है ।

 माधुरी दीक्षित द्वारा सिक्स यार्ड्स के पर्निया पॉप-अप शॉप के हेरिटेज वीव्स और मार्डन साड़ी प्रजेंटेंशन, दोनों के साथ, कई भारतीय क्राफ्ट कम्‍युनिटीस् से शानदार शिफॉन, जॉर्जेट, सिल्क्स, साटन और एम्‍ब्राइड्री वाले स्टेटमेंट पीस में रिच टेक्‍सटाइल ट्रांजिशन को दिखाता है।

सिक्स यार्ड्स का लक्ष्‍य, माधुरी के सिल्हूट के बारे जानने के लिए  दुनियाभर में चर्चा करना है। पर्निया पॉप-अप शॉप के खरीदार, अब फेसटिवलस, शादियों, और स्‍टेटमेंट – मेकिंग हर रोज के परिधान के लिए हेंडपिक ड्रेप के माध्यम से उनकी ग्लैमरस स्‍टाइल से इंस्प्रिरेशन ले सकते हैं। यह कलेक्शन साड़ी वॉर्डरोब चाइसेस को इस स्‍केल पर लाए है जो एक तरह के अनूठे क्यूरेशन के साथ इर्फटलेस कनविनेस को जोड़ती है।

फेमेस पार्टनरशीप सेंटर में, माधुरी दीक्षित ने कहा, “सिक्स यार्ड्स पर्निया पॉप-अप शॉप के साथ एक स्‍पेशल सहयोग  किया है, जो मेरे साड़ियों के प्यार के लिए भारतीय डिजाइन और बेस्‍ट क्राफ्टमेनशीप का जश्न मनाता है। साड़ी एक आधार हैं, कभी भी डल मोमेंट नहीं होते हैं! एक्‍सक्‍लूसिव क्यूरेशन में देश के कुछ लीडिंग डिजाइनर लेबल शामिल होंगे। मुझे इस एसोसिएशन के माध्यम से पर्पल स्टाइल लैब्स के साथ अपने संबंधों को और मजबूत करने की खुशी है। उनका भारतीय फैशन कंज्‍यूमरस की एक अंडरस्‍टेडिंग के साथ भारत की लाइफ स्‍टाइल और लक्जरी इंडस्‍ट्री पर एक फ्रेश न्‍यू आउटलुक है।”

कोलोबेरेशन के बारे में बोलते हुए, पर्पल स्टाइल लैब्स के फांउडर अभिषेक अग्रवाल ने कहा, “साड़ियां हमेशा हमारे खरीदारों की पसंदीदा रही हैं, और हम स्‍टाइल-कांशियस लोगों के लिए भारतीय फैशन का सबसे बड़ा सिलेक्‍शन देने में आगे रहना चाहते हैं। माधुरी की एलिगेंट साड़ी स्‍टाइल ने फैशन जनरेशन और फिल्म एनथूजिसम लोगों को प्रेरित किया है, जिससे वह क्लासिक और कंटेपरीरी दोनों प्रकार के परिधानों में उनकी छवि बन गई है। उनके प्यार को देखते हुए , सिक्‍स यार्ड के लिए, हमने उनमें परफेक्‍ट पार्टनर पाया है। यह सहयोग भारत के सबसे बड़े लग्जरी फैशन ओमनी-चैनल प्लेटफॉर्म के रूप में हमारी पोजिशन को और मजबूत करता है।”

माधुरी दीक्षित के सिक्स यार्ड्स को ऑनलाइन www.perniaspopupshop.com पर और मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु, कोलकाता, हैदराबाद, अहमदाबाद और लंदन में पर्निया के पॉप-अप स्टूडियो में देखा जा सकता है। 

पर्पल स्टाइल लैब्स के बारे में

पर्पल स्टाइल लैब्स (PSL) भारत में सबसे बड़ा लक्ज़री फैशन हाउस बनाने का प्रयास करता है। इसने 2018 में पर्निया की पॉप-अप शॉप को एक्‍वायरड किया और पिछले चार वर्षों में बिजनेस 50X बढ़ाया है। इस साल की शुरुआत में, पीएसएल ने माधुरी दीक्षित के साथ इनवेस्‍टर के एक ग्रूप के साथ आकाश भंसाली के लीड में सीरीज बी-राउंड में 10 मिलियन अमरीकी डालर जुटाए। कंपनी ने मुंबई (जुहू, काला घोड़ा, बांद्रा), दिल्ली (महरौली, डीएलएफ एम्पोरियो), बैंगलोर (लीला पैलेस), हैदराबाद (बंजारा हिल्स), कोलकाता (एल्गिन रोड), अहमदाबाद  (इस्कॉन के पास) और लंदन में एक अंतरराष्ट्रीय स्टोर (ग्रोसवेनर स्ट्रीट, मेफेयर) में 10 पर्निया के पॉप-अप स्टूडियो एक्‍सप्रियंस सेंटर खोले गए  हैं। कंपनी वर्तमान में सूरत और चेन्नई जैसे नए शहरों के साथ मुंबई, दिल्ली और हैदराबाद में अपने एक्‍सजिसटिंग फूटप्रिंट  का विस्तार कर रही है। अगले 12-18 महीनों में न्यूयॉर्क और दुबई में रिटेल स्टोर के साथ अंतरराष्ट्रीय बाजारों में विस्तार करने का प्‍लान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *