बच्चों को उनकी प्रतिभा दिखाने और स्थिरता प्राप्त करने के लिए टीएम पटेल इंटरनेशनल स्कूल ने मनाया तिरंगा का 12वां संस्करण

सूरत भूमि, सूरत। भारत का उज्ज्वल भविष्य युवाओं के हाथों में है क्योंकि उन्हें एक स्थायी और मजबूत भारत के निर्माण के लिए आगे लाया जा रहा है। जिसके हिस्से के रूप में टी.एम. पटेल इंटरनेशनल स्कूल ने एक टिकाऊ भारत बनाने के उद्देश्य से विविधता, एकता और दृढ़ता का जश्न मनाने के उद्देश्य से एक अंतर-विद्यालय सांस्कृतिक उत्सव च्तिरंगाज् के 12 वें संस्करण का आयोजन किया। तिरंगे 2022 का विषय च्च्भारत-स्थिरता प्राप्त करने की ओरज्ज् था। टी.एम. पटेल इंटरनेशनल स्कूल द्वारा आयोजित समारोह में शहर के 12 से अधिक स्कूलों का प्रतिनिधित्व करने वाले 700 से अधिक छात्रों ने भाग लिया।
हम तिरंगा के 12वें संस्करण की मेजबानी करने के लिए बेहद उत्साहित हैं और हमें छात्रों और स्कूलों से उत्कृष्ट प्रतिक्रिया मिली है। तिरंगा एक ऐसा मंच है जो हर साल बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक साथ लाता है और स्थिरता प्राप्त करने के लिए वैश्विक और स्थानीय समस्याओं को हल करने में उनके कौशल का उदाहरण देता है।
टी.एम. पटेल इंटरनेशनल स्कूल के प्रधानाचार्य श्री के मैक्सवेल मनोहर के अनुसार, च्च्छात्रों को उनके आयु वर्ग के अनुसार गतिविधियों को सौंपा गया था। प्री-प्राइमरी 1 और प्री-प्राइमरी 2 के छात्रों ने एक फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता च्च्लाइफ अंडर वॉटरज्ज् में भाग लिया, ग्रेड 1 और 2 ने एक ड्राइंग में भाग लिया। अच्छा स्वास्थ्य और भलाई, प्राकृतिक सामग्री का उपयोग करके आभूषण डिजाइन करना, ग्रेड 3 से 5 में पोस्टर बनाना – वैश्विक परिवर्तन का मुकाबला, भाषण और परियोजना प्रस्तुतियाँ जिसमें ग्रेड 6 से 12 और ग्रेड 9 से 12 वीं में जानवरों के प्रति क्रूरता को रोकने पर नुक्कड़ नाटक शामिल हैं। मॉडल बनाना था-सौर ऊर्जा और सतत जीवन की कला स्थापना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *