मिस्टर और मिसेस एलएलबी: मचांडपुर की कोर्ट में एक पढ़े-लिखे भिखारी ने किया केस दर्ज

‘द क्यू’ हिंदी टीवी चैनल पर 20 जून से शुरू हुआ गुदगुदाने वाला शो ‘मिस्टर और मिसेस एलएलबी’ घरों में ठहाकों की गूँज बढ़ाने के साथ अपना सफल एक महीना पूरा कर चुका है। अपने दिलचस्प और दर्शकों को खुद से जोड़ने वाले अजीबों-गरीब किस्सों ने अपने पिछले चारों हफ्तों में सभी को खूब गुदगुदाया है, जिसके एपिसोड्स अब पाँचवे हफ्ते की ओर बढ़ चले हैं। आपसी नोंक-झोंक के बीच से फुदकती हुई कोर्ट-कचहरी तक जा पहुँचने वाली मिया-बीवी के अजीबों-गरीब तालमेल की यह कहानी ‘द क्यू’ टीवी चैनल पर सोमवार से शुक्रवार, रात 9:00 बजे प्रसारित हो रही है।

एक के बाद एक बेमिसाल 20 एपिसोड्स की पेशकश करने के बाद कहानी के पाँचवे हफ्ते में गरीबों के सरदार की कहानी दर्शकों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर देगी। तो किस्सा कुछ यूँ है कि एक पढ़ा-लिखा भिखारी बहुत मेहनत करने के बाद एक दिन अमीर बन जाता है। फिर कुछ ऐसा हो जाता है कि भीकू नाम का यह भिखारी कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाता है, जिसका कारण और कोई नहीं, बल्कि दूसरा भिखारी है। अब जिस भिखारी पर इस अमीर भिखारी ने केस दर्ज किया है, उसका नाम बीरा है। बीरा का मचांडपुर की कोर्ट में सुनवाई के लिए हाजिरी लगाना घरों में हँसी के बारूद छोड़ जाएगा।

इस मामले को लेकर एक बार फिर पति-पत्नी अनिरुद्ध और पायल आमने-सामने हैं। अपनी आपसी नोंक-झोंक को भूलकर किस तरह मिस्टर और मिसेस अग्रवाल इस बखेड़े को निपटाते हैं, यह देखना वाकई मजेदार होगा। ऊपर से जज राजिंदर चौधरी की भिखारियों और केस को लेकर असमंजस मजे को दोगुना करने का काम करेगी।

सवाल यह उठता है कि पढ़ा-लिखा भिकू काम-काज छोड़कर मचांडपुर का सबसे अमीर भिखारी आखिर बना कैसे और बीरा भिकू के साथ इस लड़ाई में कैसे शामिल हो गया?

‘मिस्टर और मिसेस एलएलबी’ के इस हफ्ते के एपिसोड में एक अमीर और पढ़े-लिखे भिखारी, भीकू द्वारा बीरा के खिलाफ मचांडपुर के कोर्ट में केस लड़ने की उठा-पटक और इसके पीछे की वजह से पर्दा शो के आने वाले हफ्ते में ही उठ सकेगा, जो कि 18 जुलाई, 2022 से शुरू हो रहा है।

मिया-बीवी और कोर्ट-कचहरी की इस गुदगुदाने वाली कहानी ‘मिस्टर और मिसेस एलएलबी’ का प्रसारण ‘द क्यू’ हिंदी टीवी चैनल पर सोमवार से शुक्रवार, रात 9:00 बजे किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *