राजारानी क्यूचौर के पास विभिन्न प्रकार के विवाह-अवसर के वस्त्र किराए मिलेंगे

सूरत। राजारानी क्यूचौर के पास विभिन्न प्रकार के विवाह-अवसर के वस्त्र किराए मिलेंगे जिनका शुभारंभ समारोह सरसाना कन्वेंशन सेंटर में ऐश्वर्या मजमुदार की उपस्थिति में आयोजित किया गया था।
सूरत में अनु और मोहित की राजारानी क्यूचौर एक वेडिंग कलेक्शन ब्रांड है। जिसमें सभी फंक्शन के लिए कई तरह के वेडिंग ड्रेस कैरी किए गए हैं। वैरायटी में वेडिंग हैवी ब्राइडल लहंगा, साइडर लहंगा, कपल चोली, शेरवानी, इंडोवेस्टर्न, प्रीवेडिंग गाउन, मैटरनिटी गाउन आदि शामिल हैं। यह जैनधाम की दीक्षा के लिए भी है। पूरे भारत में इंडो, जोधपुरी, ब्लेज़र सहित विभिन्न प्रकार के मेन्सवियर किराए और बायबैक पर पेश किए जा रहे हैं। मेकअप आर्टिस्ट के लिए खास फोटोशूट पैकेज भी उपलब्ध है।
डेज़ी शाह, भूमि त्रिवेदी, मोनल गज्जर, रिधिमा पंडित, नैत्री त्रिवेदी, ट्विंकल पटेल, ख़ुशी शाह, दिव्या अग्रवाल बिग बॉस विजेता, उर्फी जावेद, रीना टैंक, रूपल शाह और कई अन्य गीत और फिल्म जैसे प्रसिद्ध हस्तियों और गायकों के लिए राजारानी क्यूचौर की वेशभूषा पोशाक पहन रहे हैं राजारानी कयूचौर की 5 शाखाएँ हैं। योगीचौक, वेसु, अहमदाबाद (पाल्दी), राजकोट, जेतपुर में स्थित है। हर ब्रांच में अलग-अलग कलेक्शन मिलेंगे। राजरानी क्यूचौर को गूगल और इंस्टाग्राम पर सर्च कर जानकारी ली जा सकती है। 18008896055 पर भी संपर्क किया जा सकता है। अनवनिका ने आगे कहा कि आजकल लोग शादियों सहित त्योहारों पर अच्छे और साफ-सुथरे कपड़े पहनना पसंद करते हैं, लेकिन ज्यादातर लोग साफ-सुथरे कपड़े खरीदना पसंद नहीं करते क्योंकि ये महंगे होते हैं। फिर राजारानी कयूचौर भारी कपड़े किराए पर दे रही हैं। इसके अलावा हम उन छात्रों को भी मौका देते हैं जो राजरानी कोचिंग में फैशन डिजाइनिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं। ताकि वे और अधिक फैशन डिजाइन का अध्ययन करके हमारे माध्यम से अपना करियर बना सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *