वाटर किंगडम, एशिया का सबसे बड़ा थीम वाला वाटर पार्क इस साल अपनी 25वीं वर्षगांठ मना रहा है!

मुंबई।
यह साल का वह समय है, जब आप अपने परिवार, चचेरे भाइयों और दोस्तों के साथ चिलचिलाती धूप में खुद को पानी में भिगो सकते हैं! वाटर किंगडम, एशिया का सबसे बड़ा थीम वाला वाटर पार्क, जो इस साल अपनी यात्रा के 25 साल पूरे कर लेगा! जबकि वाटर पार्क ने पिछले ढाई दशकों में अपने लाखों संरक्षकों का मनोरंजन किया है, इस साल अपनी रजत वर्षगांठ पर वाटर किंगडम शहर के कुछ आगामी और मनोरंजक संगीत बैंडों की मेजबानी करेगा जो कि सबसे शानदार संगीत बजाने के लिए जाने जाते हैं और उनके दर्शकों का मनोरंजन करें।
6 सदस्यीय बैंड- युगांत 6 मई को लाइव देखें जो प्रगतिशील रॉक बॉलीवुड संगीत के साथ अपना जादू बिखेरेगा। जबकि मुंबई से आने वाले सदस्य विभिन्न शैलियों को अपने शीर्ष पर रखते हैं, युगांत प्रोग्रेसिव रॉक के बहु-शैली के बैनर के तहत अपने दृष्टिकोण के लिए उदार कहानी और मधुर नाटकीयता को बढ़ावा देते हैं। बैंड में आशीष नस्कर, सिद्धार्थ शेनॉय, सुखप्रीत सिंह, प्रत्यय मिश्रा, हर्ष दमानिया और विशाल भानुशाली शामिल हैं।7 मई 2023 को आने वाले म्यूजिक बैंड – रू॥43 इंडिया के सबसे मनोरंजक प्रदर्शनों में से एक को देखने से न चूकें। इस रविवार को वेव पूल में दोपहर 3 बजे उन्हें लाइव देखें क्योंकि यह 6-पीस बैंड आपको उनके साथ एक एड्रेनालाईन रश देगा पंक रॉक और रेट्रो बॉलीवुड सदाबहार हिट के नए युग के प्रायोगिक रीमिक्स जो हमेशा उनकी सफलता के लिए रहे हैं। मिलिए करिश्माई गायक और फ्रंटमैन, केयूर कराडखेडकर से, जो अपनी शक्तिशाली और सुरीली आवाज से दर्शकों को लुभाने में कभी असफल नहीं होते। गिटार पर बेहद प्रतिभाशाली बुधादित्य देब होंगे, जो अपनी भावपूर्ण धुनों से तारों को गुनगुना सकते हैं। उनके बास वादक, सौरभ खाड़े, अपनी शानदार बासलाइनों के साथ बैंड में एक अनूठा स्वाद लाते हैं जो भीड़ को प्रेरित करता है। और आखिरी लेकिन कम नहीं, बैंड के ड्रम और ताल पर अविश्वसनीय रॉकी डिक्रूज है, जिसकी धडक़न आपको कुछ ही समय में अपने पैरों को थिरकने पर मजबूर कर देगी!
जबकि वर्षगांठ 6 और 7 मई को मनाई जाएगी, संरक्षक इस पूरी गर्मी में मौज-मस्ती भरे सप्ताहांत की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि वाटर पार्क पूरे महीने अपने 25वें वर्ष के पूरा होने का जश्न मना रहा है! डीजे लेडी बरोट, डीजे पर्च, डीजे तपेश्वरी, डीजे सुबुही, डीजे वालेरी और डीजे डोना जैसे प्रसिद्ध डीजे के पावरहाउस प्रदर्शनों के प्रदर्शन के लिए देखें।सालगिरह के जश्न की तैयारी के बारे में परेश मिश्रा, प्रेसिडेंट-बिजनेस डेवलपमेंट, रियल एस्टेट एंड एंटरटेनमेंट पोर्टफोलियो, अशोक गोयल फैमिली ऑफिस ने कहा, वाटर किंगडम की अपनी 25वीं वर्षगांठ मनाते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। एमएच43 इंडिया और युगांत जैसे संगीत बैंड के साथ, हम पार्क में अपने आगंतुकों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करेंगे, जिससे हमारी 25वीं वर्षगांठ यादगार बन जाएगी।

कहा पे: वाटर किंगडम
समय : दोपहर 3 बजे से
प्रवेश: रुपये- 1250 (वयस्क) और रु. 825 (बच्चे)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *