श्री राम जानकी परिवार द्वारा भव्य भजन संध्या का आयोजन

सूरत भूमि, सूरत । सूरत शहर के अग्रसेन भवन में 16 अप्रैल को 12वें वार्षिक उत्सव के दौरान श्री राम जानकी परिवार द्वारा भव्य भजन संध्या का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में पूज्य अनूपजी महाराज विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा भव्य भजन संध्या में दिल्ली से शीतल पाण्डेय, सूरत से मुकेश दधीच बड़ौदा से अत ुल जी प ुरोहित सुंदरकांड का पाठ करने के लिए उपस्थित रहेंगे।

मेहंदीपुर बालाजी कार्यक्रम 15 व 16 अप्रैल को श्रीराम जानकी परिवार सूरत से होगा। सुंदरकांड पाठ के लिए 16 को सुबह बड़ौदा से अतुलजी पुरोहित आएंगे। शाम को स्थानीय गायक मुकेश दाधीच द्वारा मेंहदी पुर बालाजी का भजन प्रस्तुत किया जाएगा। दिल्ली से शीतल पांडेय का भजन होगा। उसके बाद छप्पनभोग, महाप्रसाद भंडारा का आयोजन होगा। इस कार्यक्रम से किसी भी समाज के लोग लाभान्वित हो सकते हैं।

हमारे गुरु महाराज अनूपजी शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। अनूपजी महाराज 15 और 16 अप्रैल को अग्रसेन भवन में राधिका निवास में उपस्थित रहेंगे जिन लोगों को समस्या है वे गुरुजी अनूपजी महाराज से मिलकर अपनी समस्या बता सकते हैं, इससे उन्हें बहुत लाभ होगा। जो लोग इनके दर्शन का लाभ लेना चाहते हैं वे इस कार्यक्रम में आ सकते हैं। दो दिवसीय कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों को बालाजी महाराज और गुरुजी महाराज से जोड़ना और उनके दर्शन का लाभ उठाना है।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एमपी सीआर. पाटिल किशोरभाई बिंदल और गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहेंगे । यह हमारा बारहवां वार्षिक उत्सव है । इस कार्यक्रम का लाभ हर समाज के लोगों को मिलना चाहिए। 15 व 16 को अग्रसेन भवन के पंचवटी हॉल में सूरत के लोग मौजूद रहेंगे. इस दौरान उनके दर्शन का लाभ उठाएं और अपनी समस्या उनके सामने रखें और समस्या से निजात पाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *