श्री स्वामीनारायण एच.वी. विद्यालय कैंपस, श्री स्वामीनारायण अकादमी का NEET में उपलब्धि

अडाजन में स्थित श्री स्वामीनारायण अकादमी पिछले 25 वर्षों से ज्ञान शिक्षा और संस्कारों का त्रिवेणी संगम है, स्कूल के ट्रस्टी, प्रधानाचार्य और कर्मचारी मित्र शिक्षा के माध्यम से समाज और राष्ट्र की सेवा के लिए समर्पित हैं। शिक्षा में प्रतिवर्ष नवीन प्रयोग विधियों द्वारा बच्चों को शिक्षा को रुचिकर एवं रुचिकर बनाने के अभिनव प्रयास किये जाते हैं। स्कूल पिछले 25 वर्षों से लगातार 12वीं कक्षा में शत प्रतिशत परिणाम देने में सफल रहा है।

कोविड जैसी अत्यंत कठिन परिस्थिति में भी प्राचार्य, शिक्षण स्टाफ, छात्रों एवं अभिभावकों के संयुक्त प्रयास एवं सहयोग से अच्छे परिणाम प्राप्त हुए। आचार्य श्रीमती पात्रा मैडम, उपाचार्य श्रीमती पाल मैडम एवं सभी शिक्षकों के परिश्रम एवं प्रोत्साहन से इस वर्ष भी कक्षा 12वीं विज्ञान (नीट) का शानदार परिणाम प्राप्त हुआ है। जिसमें स्कूल के दो छात्रों आदित्य दयाल ने 720 में से 684 और मार्मिक पारिख ने 720 में से 579 अंक हासिल किए हैं। इसी स्कूल में आदित्य दयाल नर्सरी से पढ़े हैं। साथ ही छात्रा की माता श्रीमती वंदना दयाल वर्तमान में विद्यालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं। विद्यालय के संस्थापक शास्त्री स्वामी श्री हरिवल्लभदासजी ने सभी छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों को बधाई दी है।

प्रशासक श्री दिनेशभाई गोंडलिया एवं हिम्मतभाई गोंडलिया ने सभी विद्यार्थियों, स्टाफ मित्रों एवं अभिभावकों को उचित समन्वय से ही अच्छे परिणाम प्राप्त करने पर बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *