सर्वोत्तम परिणामों की परंपरा को बनाए रखनेवाला शिक्षा की दुनिया में एकमात्र अग्रणी संस्थान पी.पी. सवानी चैतन्य विद्या संस्कार अब्रामा में ही है

सूरत। डायमंड सिटी सूरत की जीवनदायिनी तापी नदी के तट पर स्थित और शिक्षा की दुनिया में सबसे अच्छा संस्थान पी. पी. सवाणी चैतन्य विद्या संकुल अब्रामा के छात्रों ने सीबीएसई – 2022 कक्षा बारहवीं बोर्ड परीक्षा में सफलता का एक नया शिखर साझा किया है। इस स्कूल के सितारों ने हासिल की धधकती सफलता और पी. पी. सवानी परिवार का नाम पूरे गुजरात में रोशन है।
इस साल, कक्षा 10 में कुल 230 छात्र उपस्थित हुए। ये सभी छात्र पास हो चुके हैं। पूरे स्कूल का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा है। 12 छात्र ऐसे हैं जिन्हें ए 1 ग्रेड मिला है। 56 छात्र ऐसे हैं जिन्हें ए 2 ग्रेड मिला है।
इन सभी छात्रों की सफलता के पीछे पी. पी. सवाणी परिवार, स्कूल के ऊर्जावान प्राचार्य और शिक्षकों की कठोर तपस्या का परिणाम है। जिससे आज सूरत शहर में इस स्कूल का नाम गूंज उठा है। ये सभी छात्र अपनी अनूठी मेहनत, लगन और प्रतिभा से न सिर्फ इस स्कूल बल्कि पूरे पी. पी.सवाणी परिवार का नाम रोशन किया है। दरअसल, सफलता दौड़ के अंतिम चरण में ही नहीं मिलती, बल्कि इसमें हर कदम का हिस्सा होता है। इसलिए छात्र हर कदम समझ के साथ पी.पी. सवाणी चैतन्य विद्या परिसर की तरफ ï उठाते हैं जिससे तो इनकी सफलता निश्चित ही है।
शानदार सफलता हासिल करने वाले सभी छात्र पी. पी। सवानी परिवार की ओर से बधाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *