सूरत यूटीटी नेशनल टीटी में हरमीत देसाई का उनके अपने घर आंगन में सफलता की उम्मीद

गांधीधाम। प्रथम यूटीईटी नेशनल रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप में क्वार्टर फाइनल से बाहर हो गए सूरत के खिलाड़ी हरमीत देसाई उनके घर आंगन और उनके स्थल पंडित दीनदयाल उपाध्याय इनडोर स्टेडियम सूरत में 23 से 28 जनवरी के दरमियान आयोजित दूसरी यूटीटी नेशनल रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन के लिए आतुर है।

इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में देश भर से 800 से भी अधिक खिलाड़ी भाग लेने वाले हैं। हरमीत और कृतिका सिंघा रॉय की पति पत्नी की जोड़ी के उपरांत सूरत के मानव ठक्कर, फ्रेनाज छिपिया और फिलजाह फातिमा कादरी भी अपनी शानदार खेल दिखाने के लिए आतुर हैं।

प्रथम यूटीटी नेशनल रैंकिंग चैंपियनशिप हाल ही में वडोदरा में आयोजित हुई थी, जिसमें विजेता मानुष शाह सूरत में भी अधिक सफलता मिले ऐसी आशा रखते हैं। बार्मिंगहाम कॉमनवेल्थ गेम्स की मेडल विजेता तथा तेलंगाना की श्रीजा अकुला वर्तमान नेशनल वुमन सिंगल चैंपियन है और भारत के अच्छे खिलाड़ी तथा महाराष्ट्र के सानिल शेट्टी (भारत में नंबर वन) भी सूरत में इस खेल में भाग लेंगे। टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया के लिए और गुजरात स्टेट टेबल टेनिस एसोसिएशन की देखरेख में सूरत डिस्टिक टेबल टेनिस एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट में 1800 से अधिक खिलाड़ियों ने प्रवेश लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *