हल्दीराम ने शेरों की भूमि (सूरत) गुजरात में अनोखे “लाइव भुजिया अनुभव” के साथ नया स्टोर लॉन्च किया

सूरत। हल्दीराम, रेस्टोरेंट और स्वीट आउटलेट्स की एक प्रमुख भारतीय श्रृंखला ने 8 जून, 2023 को सूरत में अपने नए स्टोर का भव्य उद्घाटन किया। यह स्टोर नए बाजारों में हल्दीराम के निरंतर विस्तार और अखंडता को पेश करने की इसकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। भारतीय स्वाद गुणवत्ता वाले उत्पादों और असाधारण ग्राहक सेवा के अपने वादे पर खरा उतरता है।
सूरत के चहल पहल वाले इलाके में स्थित यह स्टोर अपने ग्राहकों को अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करता है। अद्वितीय “लाइव भुजिया अनुभव” के लिए धन्यवाद, जहां ग्राहक अपने सामने तैयार किए जा रहे लोकप्रिय स्नैक्स को देख सकते हैं और उनके ताज़ा स्वाद का लाइव आनंद ले सकते हैं। मिठाइयों में जलेबी और रबड़ी का काउंटर है। हल्दीराम ने हाल ही में अपना नया मेनू “इंडिया का स्वाद” लॉन्च किया है जो आपके लिए पारंपरिक और नए का स्वादिष्ट मिश्रण लेकर आया है। राज कचौरी, छोले भटूरे, पानीपुरी, पाव भाजी, पालक पत्ता चाट, छोले कुलचा सैंडविच और अन्य स्वादिष्ट व्यंजन आपकी मेज पर ही परोसे जाते हैं। जैन भोजन के विकल्प अब हमारे युवा पारखी लोगों के लिए पिनान्ज़ा जैसे कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ उपलब्ध हैं। जल्द ही स्विगी और जोमैटो द्वारा ये सभी लाजवाब व्यंजन आपके घर तक पहुंचाए जाएंगे। हल्दीराम फूड्स इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष श्री शिव किशन जी अग्रवाल और हल्दीराम स्नैक्स प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष श्री मधुसूदन जी अग्रवाल ने नए स्टोर का उद्घाटन किया। श्री शिव किशन जी अग्रवाल ने कहा, “हमें सूरत, गुजरात में अपने नए स्टोर के भव्य उद्घाटन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो हल्दीराम के लिए एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। हमारा लक्ष्य ग्राहकों को स्वादिष्ट स्नैक्स और डेसर्ट की एक श्रृंखला प्रदान करना है। एक आकर्षक और अविस्मरणीय अनुभव बनेगा। हम अपने ग्राहकों के लिए एक अनूठा ‘लाइव भुजिया अनुभव’ लाने के लिए उत्साहित हैं और उन्हें हल्दीराम के शानदार स्वादों में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं।”
भारतीय स्नैक्स और मिठाई उद्योग में 80 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, हल्दीराम एक बड़े और वफादार ग्राहक आधार के साथ भारत में और विश्व स्तर पर एक घरेलू नाम बन गया है। सूरत, गुजरात जैसे नए बाजारों में कंपनी का विस्तार इसकी निरंतर सफलता और लोकप्रियता का प्रमाण है।
सूरत में हल्दीराम का नया स्टोर पूरे भारत में 200 से अधिक स्टोर का माइलस्टोन हासिल करने वाला शहर का सबसे बड़ा और भव्य स्टोर है। हल्दीराम के बारे में:
हल्दीराम भारतीय मिठाई और स्नैक्स निर्माता का एक प्रसिद्ध ब्रांड है, जो सभी अवसरों के लिए स्वादिष्ट व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है। आठ दशकों में हल्दीराम के बारे में बहुत कुछ बदल गया है। उन्होंने माइग्रेट और विस्तार किया है, नई उत्पाद लाइनें विकसित की हैं और सेगमेंट जोड़े हैं, पूरे भारत में रिटेल चेन और स्टोर खोले हैं और विदेशों में नए बाजारों को अपनाया है। उनका कहना है कि “चूंकि हम न केवल अपना पारिवारिक व्यवसाय चलाते हैं, बल्कि एक परिवार की तरह अपना व्यवसाय चलाते हैं” वे अपने उत्पादों के माध्यम से भारत के सबसे समझदार स्वाद को परोसने के लिए प्रतिबद्ध हैं। निदेशक श्री नीरज अग्रवाल ने कहा, “हम बैंगलोर जैसे विभिन्न शहरों में अपनी क्षमताओं का विस्तार कर रहे हैं, जहां हमने अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपना नया स्टोर और अत्याधुनिक क्लाउड किचन लॉन्च किया है। आगे बढ़ते हुए हम दक्षिणी शहरों, राजकोट, मुंबई, बैंगलोर तक अपनी पहुंच बढ़ाने के इच्छुक हैं। हम नागपुर में ट्रेन के डिब्बों में और विजयवाड़ा, पुणे और मुंबई रेलवे स्टेशनों पर एक नया रेस्तरां खोलकर अपने ग्राहक अनुभव के साथ आगे बढ़े हैं। हम हर संभव जगह पर अपने प्यारे ग्राहकों तक पहुंचने के लिए अपने पंख फैलाना चाहते हैं।”

हालांकि, हल्दीराम केवल भोजन से अधिक है, वे इन मूल्यों को दुनिया भर के खुश पारखी पीढ़ियों की सेवा के लिए एक साथ रखते हैं और देश की पसंदीदा स्नैक फूड कंपनी बनी हुई है।

जैसा कि सदियों पुरानी कहावत है, “किसी के दिल का रास्ता उनके पेट से होता है” और हल्दीराम ने अपने ग्राहकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *