सूरत भाजपा जिलाध्यक्ष के बाद , नगर महासचिव और उपमहापौर कोरोना पॉजिटिव

गुजरात समेत सूरत में जहां कोरोना के मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है, वहीं गुजरात सरकार की ओर से राज्य भर में तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. गत दिवस सूरत में साइक्लोथान, नदी उत्सव व अन्य कार्यक्रम हुए। जिसमें ज्यादातर नेता बिना मास्क के नजर आए। कार्यक्रम में मौजूद नगर भाजपा महासचिव की आज कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डिप्टी मेयर भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.


कोरोना के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वाले नेता हो रहे संक्रमण के शिकार
सूरत में राज्य सरकार और बीजेपी की ओर से आयोजित जनसभा के बाद सूरत शहर और जिले के बीजेपी नेताओं में पॉजिटिव आना शुरू हो गया है. विभिन्न समारोहों में कोरोना के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वाले नेता संक्रमण के शिकार हो रहे हैं. कल जिला भाजपा अध्यक्ष के पॉजिटिव आने के बाद आज सूरत शहर के उपमहापौर दिनेश जोधानी और नगर भाजपा महासचिव किशोर बिंदल कोरोना पॉजिटिव घोषित किये गये हैं.


सार्वजनिक समारोहों में मास्क और सामाजिक दूरी के झंडे लहरा रहे हैं
भाजपा नेता सार्वजनिक समारोहों में मास्क और सामाजिक दूरी के झंडे ऐसे पहन रहे हैं मानो वे कोरोना सुपर स्प्रेडर हों। लोगों को सावधान रहने की सलाह देने वाले नेता अब शिकार हो रहे हैं. भाजपा जिलाध्यक्ष संदीप देसाई कल कोरोना पॉजिटिव आए थे। उनके संपर्क में आए नेता सीएम के कार्यक्रम में शामिल हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *