माधवबाग विद्या भवन विद्यालय ने पूरे क्षेत्र में सर्वोत्तम परिणाम के साथ सफलता प्राप्त की

सूरत। 10 एस.एस.सी. बोर्ड के फलस्वरूप अमरोली क्षेत्र के माधवबाग विद्या भवन विद्यालय ने सर्वोत्तम परिणाम के साथ पूरे क्षेत्र में उच्चतम ए1 ग्रेड प्राप्त किया है और बड़ी सफलता प्राप्त की है। स्कूल के 22 छात्रों ने ए1 ग्रेड और 46 छात्रों ने ए2 ग्रेड हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया है। उपरोक्त सफलता के लिए विद्यालय की सर्वोत्तम योजना और छात्रों के माता-पिता का सहयोग जिम्मेदार है। स्कूल परिवार की ओर से इन छात्रों, उनके परिवारों, माधवबाग की टीम को बधाई…
कुल स्कूल परिणाम – 96.00 PR
कालेना हार्दी अमरोली क्षेत्र के माधवबाग विद्या भवन में पढ़ती है। जिसका परिणाम आज मानक 10 है। कालेना हार्दी के पास A1 ग्रेड (क्कक्र 99.90 और 95.83PR) है। उनके पिता का व्यवसाय चाय बनाना था और इस पर पर्याप्त ध्यान देना उनके लिए थोड़ा मुश्किल था। लेकिन स्कूल और शिक्षकों के संयुक्त प्रयासों की बदौलत आज उनकी बेटी ए1 ने स्कूल में पहला स्थान हासिल किया है.
स्कूल में ए1 ग्रेड 22 और ए2 ग्रेड 46 के अलावा प्रजापति परी जयेशभाई माधवबाग विद्या भवन में पढ़ रहे हैं। जिसका परिणाम आज मानक 10 है। जिसमें प्रजापति परी को ए1 ग्रेड मिला था। हमें यह जानकर बहुत गर्व हो रहा है क्योंकि उनके पिता का व्यवसाय एक जौहरी का है, और उनके लिए इस पर पर्याप्त ध्यान देना थोड़ा मुश्किल था क्योंकि उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी। लेकिन स्कूल और शिक्षकों के अथक प्रयासों की बदौलत आज मेरी बेटी ने A1 ग्रेड (क्कक्र 98.98 और 92PR) हासिल किया है। जिसके लिए मैं विद्यालय परिवार का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *