आईटीएम वोकेशनल यूनिवर्सिटी ने छात्रों के लिए एक सूचनात्मक ‘लक्ष्य’ सेशन का सफलतापूर्वक आयोजन किया


वडोदरा : विश्व स्तर की शिक्षा प्रदान करने में अग्रणी आईटीएम वोकेशनल यूनिवर्सिटी, वडोदरा ने विभिन्न क्षेत्रों में करियर विकसित करने के लिए सुसज्जित अपने सभी स्नातक छात्रों के लिए सफलतापूर्वक एक जीवन परिवर्तन सत्र का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में 500 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया।
सेशन के दौरान मोटिवेशनल स्पीकर और कॉरपोरेट ट्रेनर आकाश गौतम ने अपनी विशिष्ट शैली से विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर छात्रों का मार्गदर्शन किया। उन्होंने विभिन्न सरल गतिविधियों के माध्यम से भारत के उज्ज्वल भविष्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले छात्रों के साथ-साथ उनके माता-पिता को मनोरंजक रूप से प्रेरक जानकारी प्रदान की। ताकि आयोजन में उपस्थित सभी लोगों के मानस पर सकारात्मक प्रभाव पड़े। आकाश गौतम भारत के शीर्ष प्रेरक और शिक्षा वक्ता हैं और निफ्टी 50 में 30 कंपनियां उनके ज्ञान और कौशल पर भरोसा करती हैं।
महत्वपूर्ण रूप से, आईटीएम वोकेशनल यूनिवर्सिटी अपनी स्थापना के बाद से कुशल, आत्मविश्वास और अत्यधिक जानकार नेताओं के उत्पादन पर केंद्रित रही है। 25 से अधिक वैश्विक कनेक्शन वाले के साथ छात्रों को विश्व स्तरीय शिक्षा प्रदान करने में यह हमेशा सबसे आगे रहा है। विश्वविद्यालय में 950 से अधिक कॉर्पोरेट भर्तीकर्ता, 10,000 से अधिक पूर्व छात्र नेटवर्क और साथ ही 18 से अधिक उद्योग-एकीकृत कार्यक्रम हैं।
इसके अलावा आईटीएम वोकेशनल यूनिवर्सिटी भी समाज को वापस देने में विश्वास रखती है। इसके तहत उन्होंने आहारदान नामक एक विशेष पहल शुरू की है, जिसने समाज और उसके छात्रों पर बहुत सकारात्मक प्रभाव डालने में मदद की है। यूनिवर्सिटी निकट भविष्य में छात्रों के लिए सूचनात्मक कार्यक्रम आयोजित करने की भी योजना बना रहा है।
https://www.itm.ac.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *