डॉ. अग्रवाल ने सूरत, भावनगर और वापी में पांच नेत्र अस्पतालों का अधिग्रहण किया; गुजरात में और टियर 1 और 2 शहरों में प्रवेश करने की योजना



सूरत : अपनी अखिल भारतीय विस्तार योजना के हिस्से के रूप में, डॉ अग्रवाल आई हॉस्पिटल, भारत के नेत्र अस्पतालों के प्रतिष्ठित नेटवर्क में से एक, ने सूरत, भावनगर और वापी में प्रवेश किया है, पांच नेत्र देखभाल केंद्रों में 100% हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया है। प्रिज्मा आई केयर, सूरत (मजुरागेट, वेसु और अदजान) द्वारा; सवानी आई हॉस्पिटल, भावनगर और डॉ आशीष गुसानी आई हॉस्पिटल, वापी, शहर के कुछ भरोसेमंद नेत्र अस्पताल हे।
गुजरात में, डॉ अग्रवाल के नेत्र अस्पताल का अहमदाबाद में पहले से ही एक विश्व स्तरीय केंद्र है। सूरत, भावनगर और वापी में पांच अस्पतालों के अधिग्रहण के साथ, डॉ अग्रवाल के वैश्विक नेटवर्क में अस्पतालों की संख्या बढ़कर 118 हो गई है। अस्पताल को हाल ही में टीजीपीग्रोथ और टेमासेक से 1000 करोड़ रुपये की फंडिंग मिली है, जो भारत में आईकेयर स्पेस में सबसे बड़ी संग्रह में से एक है, मुख्य रूप से इसकी अखिल भारतीय विस्तार योजना के लिए।
सूरत अधिग्रहण के बारे में बात करते हुए, प्रो अमर अग्रवाल, अध्यक्ष, डॉ अग्रवाल आई हॉस्पिटल्स ने कहा: “हम मानते हैं कि देश के प्रत्येक नागरिक को सस्ती कीमत पर विश्व स्तरीय सुपरस्पेशलिटी विजन उपचार प्रदान करना संभव है।हमारा नेत्र देखभाल वितरण मॉडल इस आधार पर बनाया गया है, और हम आम आदमी की पहुंच के भीतर सुपर-स्पेशियलिटी नेत्र देखभाल बनाने के लिए ग्रीनफील्ड और ब्राउनफील्ड केंद्रों का निर्माण करते हुए, व्यवस्थित और अकार्बनिक दोनों तरह से अपनी उपस्थिति बढ़ा रहे हैं।गुजरात में हाल ही में पांच अस्पतालों का अधिग्रहण हमारे लिए विशेष है, क्योंकि यह इस तेजी से बढ़ते टियर 1 शहर में हमारे प्रवेश का प्रतीक है और हमें इन अस्पतालों के नेत्र देखभाल पेशेवरों की एक उत्कृष्ट टीम के साथ काम करने का अवसर मिला है, जिन्होंने एक मजबूत निर्माण किया है। उनकी प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत के वर्षों के माध्यम से प्रतिष्ठा। हम इस क्षेत्र में और अस्पताल जोड़ेंगे और यहां के लोगों के लिए उपलब्ध आंखों की देखभाल की गुणवत्ता में सुधार लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।”
अपनी टिप्पणियों में, डॉ. अग्रवाल आई हॉस्पिटल्स के सीईओ, डॉ. आदिल अग्रवाल ने कहा: “गुजरात में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना हमारी राष्ट्रीय विस्तार योजना में हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।हमारे पास आक्रामक विकास योजनाएं हैं, खासकर पश्चिम भारत और गुजरात जैसे राज्यों के लिए। हम अहमदाबाद और सूरत के मौजूदा बाजारों और राजकोट, गांधीनगर, वडोदरा, कच्छ, जामनगर, भरूच, आनंद और नवसारी जैसे नए बाजारों में ग्रीनफील्ड और ब्राउनफील्ड केंद्रों दोनों के माध्यम से अपनी उपस्थिति को मजबूत करेंगे।हम ऐसे अस्पतालों के साथ साझेदारी करना चाहते हैं जिनकी विरासत, सक्षम टीम, ब्रांड नाम और सद्भावना हो। हमने अकेले पिछले 5 वर्षों में अपने नेटवर्क में 65 से अधिक इकाइयां जोड़ी हैं, और हमारे 115 अस्पतालों के मौजूदा नेटवर्क को 2025 तक 200 से अधिक करने की योजना है।
मीडिया से बात करते हुए, डॉ नीरव शाह, प्रिज्मा आई केयर ने कहा: “हमें आधिकारिक तौर पर प्रसिद्ध डॉ अग्रवाल की आई हॉस्पिटल श्रृंखला का हिस्सा बनने पर गर्व है। हम नए नेतृत्व में अपने रोगियों के लिए नवीनतम तकनीक और सर्वोत्तम प्रक्रियाओं को पेश करने के लिए तत्पर हैं। डॉ. अग्रवाल्स आई हॉस्पिटल्स को आईकेयर में कई अभूतपूर्व सर्जिकल इनोवेशन के लिए जाना जाता है, और मुझे यकीन है कि इसकी उपस्थिति सूरत में आंखों की देखभाल की गुणवत्ता को वैश्विक मानकों तक बढ़ाने में मदद करेगी। ”
सवानी आई हॉस्पिटल के डॉ संजय वल्लभभाई सवानी ने अपनी टिप्पणियों में कहा: “भावनगर में डॉ अग्रवाल के नेत्र अस्पतालों का प्रवेश लोगों और शहर में नेत्र देखभाल क्षेत्र के लिए अच्छी खबर है।हम डॉ. अग्रवाल्स आई हॉस्पिटल्स जैसी प्रतिष्ठित राष्ट्रीय नेत्र देखभाल श्रृंखला का हिस्सा बनने के लिए खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं, जो हमारे रोगियों के लिए बहुत फायदेमंद होगा।
आशीष गुसानी, डॉ आशीष गुसानी आई हॉस्पिटल, वापी ने टिप्पणी की: “हम डॉ अग्रवाल के नेत्र अस्पतालों के समूह का हिस्सा बनकर खुश हैं, जो 65 साल पुरानी विरासत के साथ एक प्रतिष्ठित नेत्र देखभाल श्रृंखला है।इसके नेतृत्व की गुणवत्ता और आंखों की देखभाल में उत्कृष्टता की परंपरा अत्यंत प्रभावशाली है। हम इसकी वैश्विक विशेषज्ञता से लाभान्वित होने और सर्वोत्तम परिणामों के साथ रोगियों को सुपर-स्पेशियलिटी नेत्र देखभाल प्रदान करने के लिए तत्पर हैं। हम नेत्र अस्पतालों को चिकित्सा उत्कृष्टता और रोगी संतुष्टि की और भी ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए अपनी संयुक्त विशेषज्ञता का उपयोग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *