चार्टर्ड एकाउंटेंट्स संस्थान द्वारा अखिल भारतीय राष्ट्रीय सम्मेलन 2022 का आयोजन किया

सूरत।
चार्टर्ड एकाउंटेंट्स संस्थान द्वारा 3/08/2022 और 14/08/2022 को सूरत शाखा अखिल भारतीय राष्ट्रीय सम्मेलन 2022 का आयोजन किया गया है। चेयरमैन सीए निकेश कोठारी के मुताबिक सीए की भरूच, नवसारी और वापी शाखाएं भी इस सम्मेलन में शामिल हुई हैं। इस सम्मेलन में पूरे भारत से 1000 से अधिक चार्टर्ड एकाउंटेंट भाग ले रहे हैं।
इस वर्ष राष्ट्रीय सम्मेलन में मुख्य रूप से चार्टर्ड एकाउंटेंट्स, जीएसटी, आयकर, सीए द्वारा 2 से 5 कर्मचारियों के सफल कार्यालय और कर्मचारियों के प्रबंधन, डिजिटल टीआर-सोरफॉर्मेशन, डेटा विश्लेषण में व्यापार मंच, भारत के विकास और विश्व स्तर पर सही दिशा में निवेश पर ध्यान केंद्रित किया गया। विभिन्न विशेषज्ञ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के लिए अवसरों जैसे विषयों पर अपने अनुभव के साथ विश्लेषण करेंगे।
इनमें आईसीएआई के पूर्व अध्यक्ष सीए नील हिम्मरो, पूर्व आईसीएआई मुख दे अतुल गुप्ता, सीए गुरु प्रसाद, एडवोकेट श्री कपिल गोयल, सीए राजीव गुप्ता, सीए कानन बहल, आईसीएआई के पूर्व अध्यक्ष बोर्ड ऑफ स्टडीज सीए जय छैरा, डब्ल्यूआईआरसी के चेयरमैन सीए मुर्तुजा काचवाला शामिल हैं। सीए गौतम पाई और सीए र्झिन की तार्किक और विडंबनापूर्ण प्रस्तुति के साथ अपने अनुभव पर चर्चा और विस्तार करेंगे।
इसके अलावा, सूरत शहर के सीए ने च्च्शिक्षा अभियानज्ज् के माध्यम से नगर निगम के सरकारी स्कूल के 11 वीं कक्षा के छात्रों को खाता पढ़ाने का महान कार्य किया है और प्रत्येक सीए को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *