सूरत जिले के अमरोली में मेलदी मां के पटोत्सव के भव्य समारोह की तैयारियां चल रही हैं

सूरत भूमि, सूरत ।
भारत में कई परंपराएं हैं, संस्कृति के साथ जीने का एक विशेष तरीका, जो इन परंपराओं के कारण जीवन को आनंद से जीने की कला को साकार करता है, यही कारण है कि देश दुनिया में अपना नाम रोशन हो रहा है भारत में सांस्कृतिक विचारधारा अमरोलीक में मेलदी माताजी के पटोत्सव की भव्य तैयारी चल रही है
मनो दरबार हरख के टेडु के दिव्य निमंत्रण से जय माताजी चैरिटेबल ट्रस्ट के मनो दरबार सेवा मण्डल के विशाल भक्त दिव्य योजना में अनुशासित शोभा यात्रा के साथ महाप्रसाद, महान गायक और गायक, माताजी के भजनों का जाप करते हुए भक्ति के रंग में रंगते हैं उनकी दिव्य आवाज के साथ।
दैवीय भक्ति का वातावरण बनाने की पूर्व तैयारी के रूप में काफी तैयारी चल रही है। 19/8 को मेलदी माताजी का सातवां पटोत्सव मनाया जाना है। इस भव्य आयोजन में महाप्रसाद सहित वर्दी के कपड़ों से सजे बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।
कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भक्तों, संतों, महंतों और दिव्य आवाज कलाकारों सहित कई गणमान्य व्यक्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।
जय माताजी चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा अमरोली का यह दिव्य मंदिर पटोत्सव दिन दुख्य का आधार बनता जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस मां के चरणों में दर्शन के लिए झुकते हैं और आयोजक गण इसका लाभ लेने के लिए एक सार्वजनिक निमंत्रण दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *