द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल को राजनीतिक स्तर पर स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार-2021 पुरस्कार

करें सफाई हम स्वयं, दें सबको संदेश हम, सब सीखें स्वच्छता,
गर्व करे तब देश , गर्व करे तब हमारा स्कूल,
ध्यान से सुनना भाई और बहनों
अगर हम करें सफाई तो कोई बीमारी ना आई
इसमे हे हम सब की भलाई
यही हे “ ध रेडियन्ट इंटरनेशनल स्कूल ” की पहेल

सूरत। रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल ने गुजरात राज्य सर्व शिक्षा के तहत आयोजित स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार में भाग लिया और सूरत शहर और गुजरात में “स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार-2021” प्राप्त करके स्कूल को गौरवान्वित किया।
यह पुरस्कार गुजरात राज्य के शिक्षा मंत्री श्री जीतूभाई वघानी और राज्य स्तरीय मंत्री श्री डॉ. कुबेरभाई डिंडोर के हाथों प्रदान किया गया। इस पुरस्कार के लिए गुजरात के 56,263 स्कूलों ने आवेदन किया था। जिसमें कुल 9 डायमेंशन पास होने थे जिसमें द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल को 9 डायमेंशन में 100 फीसदी अंक मिले। और सूरत के साथ-साथ गुजरात में “सर्वश्रेष्ठ स्वच्छ विद्यालय” बन गया है।
इस पुरस्कार के रूप में, स्कूल को एक पुरस्कार, एक प्रमाण पत्र और छात्रों को प्रोत्साहन के रूप में एक स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया।
इस पुरस्कार का सारा श्रेय स्कूल में कार्यरत 42 सेवकों और सेवकों के साथ-साथ स्कूल में स्थापित “छात्र-शिक्षक स्वच्छता” को दिया जाता है।
स्कूल के प्रबंध निदेशक श्री किशन मंगेकिया ने स्कूल की पूरी टीम को इस विश्वास के साथ बधाई दी कि उन्हें यह पुरस्कार राष्ट्रीय स्तर पर मिलेगा और स्कूल के उपाध्यक्ष जिग्नेश मंागुकिया और कैंपस निदेशक आशीष वाघाणी ने स्कूल के सफाई कर्मचारियों को बधाई दी और कहा स्कूल के छात्रों को स्वस्थ रखने में उनका अभूतपूर्व योगदान है। ऐसा कहकर उन्होंने सभी सफाई कर्मचारियों को धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *