वेसू में जैनो के चारों संप्रदायों की चुनावी सभा सफल रही

सूरत भूमि सूरत।श्री आगमोधारक धानेरा आराधना भवन में 15 अक्टूबर की दोपहर 2:00 से 4:00 तक चुनाव संबंधी बैठक हुई जिसमें चारों संप्रदायों के अग्रणी मौजूद थे। पू. प्रवचन प्रभाव आचार्य श्री सागरचंद्रसागर सू. महाराज ने मंगलाचरण और जैन इतिहास में गुजरात के योग क्षेम में हुए मंत्रियों की कथाएं प्रस्तुत की। गुजरात में 50 लाख जैन है और 18 इलाकों में जैन बहुसंख्यक हैं। वहां जैन उम्मीदवार मिलना चाहिए और उन को जिताने के लिए तमाम जैन संपूर्ण वोटिंग करें ऐसा सुझाव दिया गया।

18 उम्मीदवारों के लिए भारतीय संस्कृति के पोशाक और हिंदुत्व से भरे भारतीय जनता पार्टी से मांग करने का निर्णय लिया गया। नवसारी वडोदरा अहमदाबाद पालीताणा से भी प्रतिनिधि आए थे। गिरीश भाई समस्त महाजन द्वारा भी सुंदर डेटाबेस के साथ जैन को जागरूक करने की बात कही गई। संगठन के साथ मतदान में जागरूकता लाने से देश को स्वच्छ प्रतिनिधित्व मिल सकता है। ऐसी बात कही गई।

अंत में सूरत में रहने वाले कई आचार्य भगवन तो का मंगल आशीष घोषित किया गया। इस संबंध में अहमदाबाद वडोदरा में एक बैठक आयोजित करने की घोषणा की गई। जेएनयू के चुनाव प्रचारक परेश दाढ़ी ने फिर बैठक करने की घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *