JEE ADVANCE – 2023 उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त कर सूरत जिल्ले का नाम रोशन करने वाले श्री वसिष्ठ विद्यालय, वाव के 7 मेधावी छात्रों ने टॉप 1000 में जगह बनाई

चमकता सितारा बनना कैसा होगा?
हम जानने और आनंद लेने के लिए उत्सुक हैं!

सूरत: श्री वसिष्ठ विद्यालय, वाव के मेधावी छात्रों ने अपनी मेहनत से अपने उज्जवल भविष्य का ताला खोलने वाले मेहनत की सुनहरी चाबी से JEE ADVANCE -2023 में उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त कर सूरत जिले को गौरवान्वित किया है। JEE ADVANCE का रिजल्ट हाल ही में घोषित हुआ है।

जिसमें विद्यालय के मेधावी छात्र राठौड कृष दीपककुमार AIR. 44 प्राप्त हुआ है। और अनगन ओमने AIR. 454, काछड़िया ऋत्विकने AIR. 834, मैसूरिया महकने AIR.851, चौधरी कृष्णकुमारीने AIR . 946, वेकरिया प्रीतने AIR . 953 और चौधरी मेशवाकुमारीको AIR. 1000 प्राप्त हुए हैं। इस प्रकार स्कूल के सात विद्यार्थियों ने टॉप 1000 में अपना नाम अनुसूचित किया है। जबकि 15 विद्यार्थियों ने टॉप 2000 में स्थान प्राप्त किया है। स्कूल में कुल 46 छात्र JEE की तैयारी कर रहे थे जिसमें से 20 छात्रों ने क्वालिफाई करके IIT में अपना स्थान अनुसूचित किया है। जो स्कूल के लिए बहुत गर्व की बात है।

वसिष्ठ विद्यालय, वाव के छात्रों ने अपने उत्कृष्ट परिणामों से सूरत शहर और जिल्ले को हमेशा गौरवान्वित किया है। इस परंपरा को इस साल भी कायम रखा है। यह बात बहुत ही काबिले तारीफ है। स्कूल का काम छात्रों के स्कूल में रहने तक ही सीमित नहीं है। लेकिन जब तक वह अपने इच्छित लक्ष्य तक नहीं पहुँच जाता है, तब तक उसके साथ खड़ा रहता है, जो कि छात्र का समर्थन, मार्गदर्शन और हूफ् देनेका काम करता है। यह उत्कृष्ट परिणाम वसिष्ठ की कर्तव्यनिष्ठा का प्रमाण है।

सामान्य परिवारों से आने वाले इन छात्रों ने अपनी कड़ी मेहनत से सफलता हासिल की है। यह बात बहुत ही काबिले तारीफ है। सभी छात्रों को भविष्य में अपने सभी सपनों को पूरा करने के लिए शुभकामनाएं और बधाई… इस उत्कृष्ट परिणाम को प्राप्त करने के लिए विद्यालय के अध्यक्ष श्री रमणिकभाई डावरिया, निदेशक श्री विजयभाई डावरिया, श्री रविभाई डावरिया, शैक्षिक सलाहकार डॉ. परेशभाई सवानी और स्कूल के प्रिंसिपल मेहुलभाई वादडोरिया ने छात्रों, अभिभावकों और पूरी टीम को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *