अदानी स्पोर्ट्सलाइन लिटिल जाइंट्स इंटरस्कूल चैंपियनशिप-202315 जुलाई को लॉन्च करेगी

अहमदाबाद, 14 जुलाई, 2023: अदानी स्पोर्ट्सलाइन गुजरात राज्य में स्थानीय खिलाड़ियों की प्रतिभा को प्रदर्शित करने और उन्हें उच्चतम स्तर तक पहुंचने के लिए तैयार करने की योजना के साथ जुलाई में लिटिल जायंट्स इंटरस्कूल चैंपियनशिप-2023 लॉन्च कर रही है। इसमें फुटबॉल खेल भी शामिल होंगे। टूर्नामेंट का पहला राउंड 15 जुलाई से सूरत में शुरू होगा. जबकि चैंपियनशिप के सभी फाइनल अहमदाबाद में होंगे.
लिटिल जाइंट्स इंटरस्कूल चैंपियनशिप-2023 का उद्देश्य जमीनी स्तर पर खेलों के प्रति बच्चों का उत्साह बढ़ाना और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का चयन कर उन्हें अगले स्तर तक पहुंचने के लिए तैयार करना है। लिटिल जायंट्स इंटरस्कूल चैम्पियनशिप से प्रत्येक खेल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को उनके कौशल के आधार पर खेल के भविष्य के प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए चुना जाएगा। इस चैंपियनशिप के पिछले सीज़न में कबड्डी और खो-खो के खेल शामिल थे, जिसमें राज्य भर से 12 से 17 वर्ष के 3000 छात्र मैदान में उतरे थे।
लिटिल जाइंट्स इंटरस्कूल कबड्डी चैंपियनशिप-2023 की शुरुआत सूरत में इंटर सिटी फाइनल (15-16 जुलाई) से होगी, जो पीपी सवाणी कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित किया जाएगा। जिसके बाद चैंपियनशिप राजकोट (22-23 जुलाई), बड़ौदा (29-30 जुलाई) और अहमदाबाद (4-5 अगस्त) में आयोजित की जाएगी। जबकि फाइनल 6-7 अगस्त को अहमदाबाद में ही होगा. प्रत्येक शहर से शीर्ष 2 टीमें प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करेंगी। जो अहमदाबाद में आयोजित किया जाएगा.
लिटिल जाइंट्स इंटरस्कूल खो-खो चैंपियनशिप-2023 और इंटर सिटी फाइनल सूरत (15 जुलाई) से शुरू होगा, जो पीपी सवाणी कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित किया जाएगा। जिसके बाद चैंपियनशिप राजकोट (22 जुलाई), बड़ौदा (29 जुलाई) और अहमदाबाद (4 अगस्त) में आयोजित की जाएगी। जिसके बाद फाइनल अहमदाबाद (6-7 अगस्त) में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *