यात्रा और पर्यटन के हित में SATA (साउथ-गुजरात एसोसिएशन ऑफ ट्रैवल एजेंट्स) द्वारा ट्रैवल एंड टूरिज्म एक्सपो एसटीएफ (दक्षिण-गुजरात ट्रैवल फेयर- 2023) का आयोजन किया गया।

SATA- साउथ गुजरात एसोसिएशन ऑफ ट्रैवल एजेंट्स,12ए और 80जी एक प्रमाणित संगठन है जो कई परिणामी घटनाओं और गतिविधियों के साथ हमेशा यात्रा उद्योग और यात्रा बिरादरी की भलाई के लिए प्रयास करता है। एक बार फिर बेहद खुशी के साथ, हम व्यापार की गति बढ़ाने और आगामी त्योहारों और छुट्टियों के दौरान अच्छा व्यवसाय प्राप्त करने के उद्देश्य से ट्रैवल एजेंटों, टूर ऑपरेटरों, पासपोर्ट और आव्रजन विशेषज्ञों, ट्रैकिंग और साहसिक यात्रा विशेषज्ञों या यात्रा/पर्यटन उद्योग से संबंधित किसी भी प्रतिबद्ध पेशेवरों को आमंत्रित करते हैं। सूरत शहर-जिले के छोटे और बड़े ट्रैवल एजेंटों, टूर ऑपरेटरों, आव्रजन, वीजा, पासपोर्ट और अन्य यात्रा व्यापार से संबंधित मित्रों के लाभ के लिए ट्रैवल एंड टूरिज्म एक्सपो एसटीएफ -2023 (दक्षिण-गुजरात यात्रा मेला) प्रदर्शनी है। की योजना बनाई गई है, जिससे सूरत शहर के लोगों को यात्रा योजना के लिए पर्याप्त संसाधन और ज्ञान प्राप्त करने में लाभ होगा।

प्रदर्शनी 26-27-28 अगस्त 2023 के दौरान सिटी लाइट-सूरत स्थित साइंस सेंटर की आर्ट गैलरी में सुबह 10.00 बजे से शाम 8.00 बजे तक आयोजित की जाएगी, जहां कुल 7000-8000 यात्रा प्रेमियों के आने की संभावना है। SATA- साउथ गुजरात एसोसिएशन ऑफ ट्रैवल एजेंट्स के अध्यक्ष श्री मिनेश नायक, मंत्री श्री जिमी व्यास, उपाध्यक्ष श्री मोहन चकलासिया, उप मंत्री श्री विजय शाह, सलाहकार श्री जीतू पटेल और श्री जॉय ठाकर, कोषाध्यक्ष श्री किंजल शाह एवं समिति के उत्साही सदस्य श्री किशन जोशी, श्री मनीष राणा, श्री जयु पटेल एवं अन्य के अनुसार ट्रैवल एंड टूरिज्म एक्सपो एसटीएफ-2023 के साथ, हमारे क्षेत्र का ट्रैवल व्यापार समुदाय कम लागत पर अधिकतम यात्रा प्रेमियों तक पहुंच सकता है। सिर्फ दिवाली ही नहीं, उसके बाद सर्दी के मौसम में भी STF-2023 से काफी फायदा हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *