छुट्टियों के इस सीज़न अपने रिश्तों का जश्न मनाएं प्लेटिनम लव बैण्ड्स के साथ

सर्दियों और छुट्टियों के इस सीज़न पीजीआई प्लेटिनम लव बैण्ड्स लेकर आए हैं, खासतौर पर शादियों के लिए डिज़ाइन किया गया एक्सक्लुज़िव कलेक्शन जो रिश्तों को नई परिभाषा देगा। साल खत्म होने जा रहे है, इस मौके पर कपल्स इन खास प्लेटिनम बैण्ड्स के साथ अपने हंसी-खुशी के पलों को फिर से तरोताज़ा कर सकते हैं। त्योहारों एवं सर्दियों के रोमांस के इस सीज़न ये बैण्ड उनके दुर्लभ प्यार की अभिव्यक्ति करेंगे। तो आपके प्यार की तरह कीमती प्लेटिनम के साथ अपने दुर्लभ प्यार का जश्न मनाने के लिए तैयार हो जाएं।  

माना जाता है कि 2 बिलियन साल पहले एक उल्कापिण्ड के टूटने से धरती में प्लेटिनम आया। यह कीमती धातु दुनिया भर में कुछ चुनिंदा स्थानों पर ही पाया जाता है और सोने की तुलना में 30 गुना दुर्लभ है। इसकी बेजोड़ क्षमता सुनिश्चित करती है कि इसमें कोई बदलाव न आए, यह अपनी सफेद प्राकृतिक चमक कभी नहीं खोता, और इसीलिए इसे कपल्स के अटूट प्यार की ताकत और क्षमता के समान माना जाता है। ये कपल्स अच्छे-बुरे हर समय में मजबूती से एक दूसरे का  साथ निभाते हैं। प्लेटिनम डायमण्ड और अन्य कीमती रत्नों पर भी मजबूत पकड़ बना लेता है और प्राकृतिक सफेद चमक के साथ शानदार लुक देता है। 95 फीसदी शुद्ध और दुर्लभ प्लेटिनम से बने प्लेटिनम लव बैण्ड्स प्यार का प्रतीक हैं। ऐसा प्यार जो आधुनिक मूल्यों के साथ एक दूसरे की जीत का जश्न मनाता है, जो उन्हें पारम्परिक भूमिकाओं के दायरे से आगे बढ़कर एक साथ मिलकर सभी ज़िम्मेदारियों को निभाने के लिए प्रेरित करता है। 

जीवन के खास पलों में एक दूसरे के लिए प्रतिबद्धता का जश्न हो या सालगिरह का खास मौका या कोई अन्य पल, कपल्स अपने जीवन की हर उपलब्धि को विशेष महत्व देते हैं। आप साल के अंत के नज़दीक जा रहे हैं, ऐसे में प्लेटिनम लव बैण्ड्स की ओर से सीज़न के नए कलेक्शन के साथ अपने रिश्तों का जश्न मनाने के लिए तैयार हो जाएं। 

इम्परफेक्टली परफेक्ट 

जब भी आप एक दूसरे के इम्परफेक्शन यानि खामियों को अपना लेते हैं, तो आपको अपना प्यार मिल जाता है। ये प्लेटिनम लव बैण्ड्स एसिमिट्रिकल तरीके से डिज़ाइन किए गए हैं, जो आपको इम्परफेक्शन में भी खूबसूरती की तलाश में सक्षम बनाते हैं। वे आपको याद दिलाते हैं कि आपको हमेशा एक दूसरे को अपनाना है फिर चाहे समय कितना भी इम्परफेक्ट हो। दुर्लभ धातु प्लेटिनम से ने इन लव बैण्ड्स में जड़े हीरे इन्हें और भी खूबसूरत बना देते हैं। तो प्लेटिनम लव बैण्ड्स के साथ अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए तैयार हो जाएं।   

एंकर्ड इन स्ट्रैन्थ यानि ताकत से जुड़े  

जब भी आप महसूस करते हैं कि आपका प्यार आपको जीवन की चुनौतियों को झेलने की क्षमता देता है, आप जान जाते हैं कि आपको कुछ दुर्लभ मिल गया है। ये लव बैण्ड्स चमकदार सेंटर के साथ इस बात की अभिव्यक्ति करते हैं कि किस तरह से आपका प्यार आपकी दुनिया को जगमगा देता है। असाधारण प्लेटिनम से बने ये लव बैण्ड प्यार की क्षमता का प्रतीक हैं। 

एम्ब्रेस ऑफ प्योरिटी यानि शुद्धता का प्रतीक 

जिस पल आप महसूस करते हैं कि आपका प्यार ईमानदारी की नींव पर टिका है, आप जान जाते हैं कि आपको कुछ असाधारण मिल गया है। ये लव बैण्ड एजलैस ग्रीक मोटिफ और आधुनिक डिजत्राइन का बेहतरीन संयोजन हैं। इनका स्टडेड सेंटर प्यार की सच्चाई का प्रतीक है। 95 फीसदी शुद्ध और दुर्लभ धातु प्लेटिनम से बने ये लव लैण्ड कीमती आभूषणों में शुद्धता के सर्वोच्च मानकों के साथ आते हैं। तो प्लेटिनम लव बैण्ड्स को उस दुर्लभ प्रमाणिकता का प्रतीक बनाएं जो आपके प्यार को अटूट बनाता है। 

पीजीआई इंडिया की ओर से प्लेटिनम डेज़ ऑफ लव, प्लेटिनम लव बैण्ड्स का शानदार सलेक्शन लेकर आता है, जो भारत में सभी प्रमुख ज्वैलरी रीटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *