नंदूबा इंग्लिश एकेडमी स्कूल का वार्षिकोत्सव सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तां हमारा थीम पर आयोजित किया गया

डीसी पटेल नवनिर्माण एजुकेशन कैंपस, सीबी पटेल स्पोर्ट कैंपस द्वारा संचालित नंदुबा इंग्लिश एकेडमी स्कूल में दो दिनों तक वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया. वार्षिक उत्सव “सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तां हमारा” की थीम पर आयोजित किया गया था।
28 और 29 दिसंबर को दो दिवसीय वार्षिक उत्सव में नंदुबा इंग्लिश अकादमी के 10,000 से अधिक छात्रों के साथ-साथ पहली बार माता-पिता बने छात्रों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। इस थीम पर आधारित सभी प्रतिभागी छात्रों द्वारा भारत के विभिन्न राज्यों के लोक नृत्य प्रस्तुत किये गये। विद्यार्थियों ने मणिपुर, गुजरात का गार्बो, कथक घूमर, ओडिशा राज्य का लोक नृत्य, स्वच्छ भारत अभियान चंद्रयान जैसे विषयों पर विभिन्न प्रस्तुतियां देकर आकर्षण का केंद्र बने। नंदुबा इंग्लिश अकादमी के वार्षिक समारोह में अध्यक्ष पंकजभाई गिजुभाई पटेल मुख्य अतिथि के रूप में ट्रस्टी और स्कूल के अन्य प्रिंसिपल और गणमान्य व्यक्तियों के साथ उपस्थित थे।
नंदुबा इंग्लिश एकेडमी स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. मोनिका शर्मा ने कहा कि यह वार्षिक उत्सव एक अनोखा वार्षिक उत्सव है जिसमें बच्चे मंच पर प्रदर्शन करते हैं और अभिभावकों को भी अपनी कला प्रस्तुत करने का अवसर दिया जाता है और छात्रों को चंद्रयान सहित भारत में वर्तमान मुद्दों के बारे में पता चलता है। इस वार्षिक उत्सव के माध्यम से छात्रों को स्वच्छ भारत मिशन, जी20 और विभिन्न राज्यों की संस्कृति का ज्ञान प्राप्त कराने के उद्देश्य से भी आयोजन किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *