ब्लैकबेरीज़ ने गुजरात में विस्तार के साथ-साथ सूरत में अपना दूसरा स्टोर खोला

सूरत – महत्वाकांक्षी भारतीयों के पुरुष परिधान ब्रांड और वैश्विक भारतीयों की फैशन जरूरतों को पूरा करने वाले ब्लैकबेरी ने सूरत के पार्ले पॉइंट में अपना दूसरा स्टोर लॉन्च किया है। यह स्टोर 1800 वर्ग फुट के विशाल खुदरा क्षेत्र में फैला हुआ है और कैज़ुअल और औपचारिक श्रेणियों के तहत उत्पादों का एक विस्तृत पोर्टफोलियो प्रदान करता है।

ब्रांड शादी, बिजनेस मीटिंग, क्लब पार्टियों से लेकर दोस्तों के साथ ब्रंच आउटिंग, डेट नाइट या यात्रा जैसे विभिन्न अवसरों के लिए पुरुष परिधान उद्योग को नवीन और बहुमुखी रेंज के साथ बदलना जारी रखता है। इसमें शर्ट, ट्राउजर, डेनिम, टी-शर्ट, ब्लेज़र, सूट-जैकेट और अन्य नए लॉन्च किए गए सीज़न पसंदीदा के विस्तृत उत्पाद पोर्टफोलियो को शामिल किया गया है।

ब्लैकबेरी के सह-संस्थापक और निदेशक, श्री नितिन मोहन ने कहा, “हमारा नया स्टोर हमारे मूल्यवान ग्राहकों को आदर्श रूप से फिट और स्टाइलिश मेन्सवियर की एक अभिनव रेंज प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाता है, जो उन्हें सर्वश्रेष्ठ इन-स्टोर खरीदारी अनुभव प्रदान करता है। हमारा सूरत में एक दशक से अधिक समय से स्टोर है और हमें पुरुषों की फैशन जरूरतों की अच्छी समझ है। हम आने वाले वर्षों में यहां अपने परिचालन का विस्तार करने की उम्मीद कर रहे हैं।”

ग्राहक इस सुविधाजनक स्थान पर स्थित नए स्टोर पर जा सकते हैं और तुरंत सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त कर सकते हैं, जिससे वे अपनी दैनिक जरूरतों और विशेष अवसर की जरूरतों के लिए बेहतरीन उत्पाद भी खरीद सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *