ताज इंडियन ग्रुप ने लॉन्च किया ताज इंडियन मसाला

ताज इंडियन ग्रुप द्वारा RYNA जूस लाइन की शानदार सफलता के बाद, अब ताज इंडियन ग्रुप ने मसलों के क्षेत्र में कदम रखा है, जो मसालों की दुनिया में कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा। क्योंकि कंपनी का यह घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में एक साहसिक कदम है।

ताज इंडियन ग्रुप के फाउंडर हरप्रीत सिंह ने कंपनी के इस नए उद्यम के बारे में बताया कि कंपनी हमेशा भारतीय स्वाद को केंद्र में रखकर उत्पाद बनाती है। “ताज इंडियन मसालों के साथ, हमारा लक्ष्य भारतीय मसालों के असली स्वाद लोगों को देना है। ताज इंडियन मसाला विविध रेंज में उपलब्ध है।”

अधिक जानकारी देते हुए उन्होंनेने कहा कि RYNA जूस की सफलता के आधार पर ताज इंडियन ग्रुप असली स्वाद और समृद्ध पाक (रसोई) अनुभव चाहने वाले ग्राहकों के साथ उत्पाद बनाने में अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठाना चाहता है।

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ग्राहक ताज इंडियन मसाला उत्पादों की रेंज के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं।सुगंधित मिश्रणों से लेकर लाइव मसालों तक, यह पेशकश व्यंजनों को उन्नत बनाने, उन्हें भारतीय मसालों की समृद्धि और गहराई से भरने का वादा करती है।

ताज इंडियन ग्रुप अपने उत्पादों को विदेश में भी लेकर जाना चाह रहा है और इसके लिए विदेशी संभावित भागीदारों से चर्चा भी की जा रही है। कंपनी भारत के असली स्वाद को दुनिया भर की विभिन्न संस्कृतियों के साथ साझा करने के उद्देश्य से विश्व स्तर पर अपने मसाला उत्पादों को पेश करने के लिए सक्रिय रूप से आगे बढ़ रही है।

RYNA जूस की सफलता की कहानी गुणवत्ता और नवीनता के प्रति ताज इंडियन ग्रुप के समर्पण का प्रमाण है। लेख में RYNA जूस का लिंक कंपनी की यात्रा और उत्कृष्टता की निरंतर खोज कीयाददिलाताहै।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *