ग्रीन ग्रुप की राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में विशेष ऑफर

सूरत: सूरत के अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर ग्रीन ग्रुप ने सोमवार को अयोध्या में भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में एक विशेष योजना की शुरुआत की। योजना के अंतर्गत, अगले ३० दिनों में ग्रीन ग्रुप के वेसु स्थित स्वप्नभूमि प्रोजेक्ट में घर खरीदनेवालों को एक साल तक इएमआई (EMI) नहीं भरनी होगी तथा जीएसटी (GST) का भुगतान भी नहीं करना होगा।

राम मंदिर के उद्घाटन के साथ भारत की धार्मिक और आध्यात्मिक यात्रा के महत्वपूर्ण अवसर को चिह्नित करने के लिए २२ जनवरी को शुरू की गई विशेष पेशकश को घोषणा के कुछ ही घंटों के भीतर ८५ विजिट के साथ अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली। विशेष रूप से, ग्रीन ग्रुप ने ३०-दिवसीय अभियान के पहले दिन १५ फ्लैटों के लिए बुकिंग भी हासिल कर ली।

ग्रीन ग्रुप के संस्थापक और अध्यक्ष अल्पेश कोटडिया ने कहा कि, “हम अपनी विशेष योजना के लिए इतनी सकारात्मक प्रतिक्रिया देखकर बेहद खुश हैं। यह ग्रीन ग्रुप में घर खरीदारों के भरोसे को दर्शाता है। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का ऐतिहासिक अवसर दुनिया भर में भगवान राम के लाखों भक्तों के लिए ५०० वर्षों से अधिक की प्रतीक्षा को समाप्त करता है। यह ऑफर इस अवसर को मनाने और ग्राहकों को विशेष लाभ के साथ अपने सपनों के घर के इंतजार को खत्म करने का अवसर प्रदान करने की हमारी कोशिश है।”

स्वप्नभूमि प्रोजेक्ट में शानदार ३बीएचके प्रीमियम मकान शामिल हैं जो १००% वास्तु के अनुरूप हैं। यह प्रोजेक्ट सूरत हवाई अड्डे से केवल ६ किमी और सूरत डायमंड बोर्स, जो दुनिया का सबसे बड़ा कार्यालय भवन परिसर है, से सिर्फ २.५ किमी दूर स्थित है। परियोजनाके आसपास कई स्कूल और कॉलेज हैं।

रेडी-टू-मूव अपार्टमेंट के साथ स्वप्नभूमि प्रोजेक्ट बास्केटबॉल और वॉलीबॉल कोर्ट, बच्चों के खेलने की जगह, बैंक्वेट हॉल, रोमन शैली का लाउंज, शिव मंदिर, जैन मंदिर, स्टीम और सौना, जकूज़ी, जॉगिंग ट्रैक, योग और एरोबिक्स का स्थल, स्विमिंग पूल, जिम्नेजियम, उद्यान, क्रिकेट पिच, और पुस्तकालय सहित कई सुविधाओं के साथ आता है।

इच्छुक घर खरीदार स्वप्नभूमि में अपने सपनों का घर खरीदने के लिए सीमित समय की विशेष योजना का लाभ उठा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *