इंडियावुड 2024: वुडवर्किंग और फर्नीचर उत्पादन प्रौद्योगिकी हेतु एक वैश्विक शिखर सम्मेलन

22-26 फरवरी, 2024 तक, इंडियावुड का 13वां संस्करण बैंगलोर अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र, बेंगलुरू में व्‍यापक रूप से लकड़ी और फर्नीचर उत्‍पादन प्रौद्योगिकियों का प्रदर्शन करेगा। 75,000 वर्गमीटर तक फैले प्रदर्शनी क्षेत्र के इस कार्यक्रम में 50 से अधिक देशों की 950 से अधिक कंपनियां और 75,000 से अधिक व्‍यापार आगंतुक भाग लेंगे। यह कार्यक्रम नवीनतम नवाचारों और प्रौद्योगिकी की झलक पेश करने के साथ अद्वितीय नेटवर्किंग का अवसर प्रदान करेगा।

इंडियावुड 2024, आयोजन के इतिहास में सबसे बड़ा, यह कार्यक्रम दुनिया भर से उद्योग जगत के नेताओं, प्रौद्योगिकी आपूर्तिकर्ताओं और खरीदारों को एक साथ लाएगा। इसमें विशेषज्ञों और विचारकों के नेतृत्व में सेमिनारों, कार्यशालाओं और पैनल चर्चाओं की एक विस्तृत श्रृंखला भी शामिल रहेगी। इस आयोजन में विशेषज्ञों और विचारकों के नेतृत्व में सेमिनारों, कार्यशालाओं और पैनल चर्चाओं की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल होगी। उपस्थित लोगों को उभरते उद्योग रुझानों, टिकाऊ प्रथाओं और नवीन प्रौद्योगिकियों में मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त करने का अवसर मिलेगा।

सह-स्थित कार्यक्रमों में इंडिया मैट्रेसटेक एंड अपहोल्स्ट्री सप्लाइज एक्सपो के साथ-साथ वुड+ इन आर्किटेक्चर एंड डिजाइन और सरफेस इन मोशन इंडिया शामिल होंगें।
वुडवर्किंग और फर्नीचर विनिर्माण प्रौद्योगिकी के लिए दुनिया के सबसे बड़े आयोजन के रूप में , इंडियावुड 2024 अपने रिकॉर्ड-ब्रेकिंग प्रारूप में इस क्षेत्र के भविष्य के रुझानों को परिभाषित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। इंडियावुड लगातार संपूर्ण वुडवर्किंग और फ़र्निचर विनिर्माण क्षेत्र में उत्पाद, समाधान और सामग्री उपलब्ध कराता है, जो आगंतुकों के लिए सबसे क्यूरेटेड प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *