सरसाणा कंवेशन सेंटर में BNI ग्रेटर सूरत द्वारा आयोजित BNI बिजनेस कॉन्क्लेव 2024 की भव्य शुरुआत

सूरत. BNI ग्रेटर सूरत द्वारा आयोजित BNI बिजनेस कॉन्क्लेव 2024 की शनिवार सुबह सरसाना स्थित चैंबर ऑफ कॉमर्स के कन्वेंशन सेंटर में भव्य शुरुआत हुई। आमंत्रित मुख्य अतिथि ने कॉन्क्लेव का उद्घाटन किया। इसके बाद कि नोट स्पीकर के तौर पर उपस्थित बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी ने प्रेरक वक्तव्य दिया। यह बिजनेस कॉन्क्लेव स्टीम हाउस इंडिया लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत और ऐविमी हर्बल प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से आयोजित की गई है। कॉन्क्लेव के दौरान शनिवार को दिनभर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। जिसमें बिजनेस मीट के साथ ही मास्टर क्लास लगाई गई। जिसमें उपस्थित विशेषज्ञों ने बिजनेस को लेकर अपने अनुभव पेश करने के साथ ही बिजनेस के गुर सिखाए।

व्यावसायिक अर्थव्यवस्था में विकास को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता के साथ, BNI ग्रेटर सूरत ने उद्योग के विकास और सकारात्मक बदलाव के लिए प्रभावशाली मंच बनाने की अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित की। कॉन्क्लेव का उद्देश्य टेक्सटाइल और ट्रैवल क्षेत्रों में उद्यमियों के लिए सहयोग करने, विचारों का आदान- प्रदान करने और नए व्यावसायिक अवसरों का पता लगाने के लिए एक गतिशील स्थान बनाना है।

BNI बिजनेस कॉन्क्लेव विभिन्न उद्योगों के 220+ प्रदर्शकों की भागीदारी के साथ अब तक के सबसे बड़े व्यावसायिक कार्यक्रम की मेजबानी करने के लिए तैयार हो रहा है। पूरे भारत से 70 से अधिक शहरों के 10,000 से अधिक उद्यमी और प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं।

व्यवसाय वृद्धि और नेटवर्किंग के अवसरों की तलाश करने वाले उद्यमियों के लिए यह कार्यक्रम अवश्य शामिल होने वाला कार्यक्रम बन गया है। अपने व्यावसायिक क्षितिज का विस्तार करने का यह असाधारण अवसर न चूकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *