ASG EYE हॉस्पिटल और सौमित ग्रुप द्वारा आँखों की देखभाल को लेकर जागरूकता अभियान का शुभारम्भ

सूरत. आंखों की बीमारियों के निदान और बेहतरीन इलाज के लिए देशभर में मशहूर अस्पताल ASG EYE हॉस्पिटल और सूरत के जाने-माने औद्योगिक समूह सौमित ग्रुप ने सामाजिक जिम्मेदारी के तहत नेत्र रोगों से कैसे बचें और अपनी आँखों की देखभाल कैसे करें इसे लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए एक अभियान शुरू किया है।

रविवार को सौमित ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर केतन ज़वेरी के कर कमलो द्वारा इस अभियान को लॉन्च किया गया है। इस अवसर पर ASG EYE हॉस्पिटल के डॉ. मिलाप वाघेला, डा. राघव रवानी, डॉ. सौरभ शाह एवं डॉ. शैलेन पटेल भी उपस्थित थे।

नेत्र जागरूकता अभियान के बारे में जानकारी देते हुए ASG EYE हॉस्पिटल के प्रबंधन ने कहा कि अभियान का लक्ष्य वर्ष 2024 में 20,000 लोगो को नेत्र सम्बन्धी गंभीर बीमारियों जैसे डायबिटिक रेटिनोपैथी, पुतली के रोग, ग्लूकोमा, मोतियाबिंद आदि के लिए जागरूक करना है।

ASG EYE हॉस्पिटल नेत्र रोग के निदान और श्रेष्ठ उपचार के लिए देश भर में जाना जाता है। देशभर में इसके 170 अस्पताल हैं जिनमे आँखों से जुडी सभी गंभीर बीमारियों का इलाज़ किया जाता है! ASG EYE हॉस्पिटल पिछले पांच साल से सूरत में भी सेवाएं दे रहा है।

सौमित ग्रुप सूरत का एक बड़ा और विख्यात औद्योगिक ग्रुप है, जिसकी स्थापना 1963 में हुई थी। ASG EYE हॉस्पिटल और सौमित ग्रुप ने 4 फरवरी से नेत्र जागरूकता अभियान शुरू किया है और यह अभियान पूरे साल चलेगा। इस अभियान के तहत ASG EYE हॉस्पिटल एवं सौमित ग्रुप द्वारा विभिन्न नेत्र जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। विशेष कर सरकारी, अर्धसरकारी विभागों, कॉरपोरेट दफ्तरों, स्कूल-कॉलेजों, औद्योगिक गृहों, एनजीओ और गांवों में जाकर कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को नेत्र रोग से बचाव के उपायों के बारे में जागरूक किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *