जेईई (मेन्स-प्रथम चरण) परीक्षा में द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों की अभूतपूर्व सफलता

सूरत के जहांगीराबाद में स्थित द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल के छात्र। 12वीं विज्ञान जेईई (मेन्स-प्रथम चरण) परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त किए। इनमें विद्यालय के कुल 19 विद्यार्थियों ने सर्वोत्तम परिणाम लाकर विद्यालय का नाम रोशन किया
1) सैमी पटेल 99.61 पीआर के साथ पहले स्थान पर रहे
2) ओम बोरसानिया 95.86 पीआर के साथ दूसरे स्थान पर रहे
3) कलाथिया दक्ष आर 94.35 पीआर तीसरे स्थान पर
4) गबानी युग के 94.04 पीआर चौथे स्थान के साथ
5) सुरति प्रथम 93.96 पीआर के साथ पांचवें स्थान पर रहे

साथ ही 14 से अधिक विद्यार्थियों ने 90 से अधिक पीआर अंक प्राप्त कर विद्यालय को प्रतिष्ठित शिक्षा क्षेत्र में स्थान दिलाया तथा माता-पिता का नाम रोशन किया।

इस परीक्षा में स्कूल के ए ग्रुप के 102 छात्रों ने भाग लिया और सफल हुए, जिसमें इन बच्चों का उद्देश्य अगली जेईई (एडवांस) की तैयारी करना और भारत के शीर्ष आईआईटी में प्रवेश लेना है। विशेष जेईई (एडवांस) कक्षाएं हैं जेईई (एडवांस) के लिए अर्हता प्राप्त करने वाले छात्रों के लिए शुरू किया गया है।
इसके साथ ही जेईई (एडवांस) के लिए अर्हता प्राप्त करने वाले छात्रों ने स्कूल के प्रबंध ट्रस्टी किशनभाई मंगेकिया पर शिक्षण स्टाफ को पीवाईक्यू (पिछले वर्ष के प्रश्न) सिद्धांत पर काम करने के लिए निर्देशित किया।

इस स्कूल ने पिछले पांच वर्षों के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए बड़ी सफलता हासिल की है, इसके लिए निदेशक श्री आशीष वाघानी और स्कूल प्रिंसिपल ने छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों को बधाई दी और छात्रों को जीवन में कई और उपलब्धियां हासिल करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *