कोर्टयार्ड बाय मैरियट सूरत ने पोशमाल का आयोजन किया: 10 दिनों का कश्मीरी फूड फेस्टिवल

सूरत : हजीरा रोड पर कोर्टयार्ड बाय मैरियट सूरत को अपने बहुप्रतीक्षित पाक उत्सव, पॉशमाल: कश्मीरी फूड फेस्टिवल के शुभारंभ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। 16 फरवरी से 25 फरवरी तक, मेहमानों को होटल के सिग्नेचर पूलसाइड भारतीय बारबेक्यू रेस्तरां, चारकोल में कश्मीर की समृद्ध पाक विरासत के माध्यम से एक लजीज यात्रा पर जाने के लिए आमंत्रित किया जाता है।
प्रशंसित शेफ राहुल वली और सिदकप्रीत सिंह कालरा द्वारा संचालित, यह उत्सव कश्मीरी व्यंजनों की एक स्वादिष्ट श्रृंखला के साथ स्वाद कलियों को स्वादिष्ट बनाने का वादा करता है। बुज़िथ चमन और नादुर कबाब जैसे शाकाहारी व्यंजनों से लेकर बुज़िथ गाड और कबरगाह जैसे मांसाहारी व्यंजनों तक, प्रत्येक व्यंजन कश्मीर की शानदार परंपराओं को दर्शाते हुए सटीकता और जुनून के साथ तैयार किया जाता है।


कोर्टयार्ड बाय मैरियट सूरत के मुख्य शेफ – शेफ ब्रिजेश कहते हैं, ”हमारी टीम रोमांचित है और इस उत्तम त्योहार में सूरत के लोगों का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।” हमने सावधानीपूर्वक एक मेनू तैयार किया है जो कश्मीर के विविध और स्वादिष्ट व्यंजनों को प्रदर्शित करता है, और हम हम इसे अपने मेहमानों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।”
कोर्टयार्ड बाय मैरियट सूरत के एरिया जनरल मैनेजर विकास शर्मा कहते हैं, “हमारा सिग्नेचर पूलसाइड भारतीय बारबेक्यू रेस्तरां, चारकोल, मेहमानों को सुरम्य एक्वा टेरेस के बीच एक शानदार भोजन अनुभव प्रदान करता है।” “एक इंटरैक्टिव लाइव किचन और शाकाहारी विकल्पों के साथ, चारकोल पॉशमाल: कश्मीरी फूड फेस्टिवल के लिए एकदम सही जगह है।”
यह उत्सव, जो हर शाम 7:00 बजे शुरू होता है, मेहमानों को चारकोल की खुली हवा के शांत वातावरण का आनंद लेते हुए कश्मीर के मनमोहक स्वादों का आनंद लेने के लिए आमंत्रित करता है। सुगंधित केसर चावल से लेकर शानदार केसर फिरनी तक, प्रत्येक व्यंजन मेहमानों को कश्मीर के लुभावने परिदृश्यों में ले जाने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया जाता है।
चारकोल, कोर्टयार्ड बाय मैरियट सूरत में हमारे साथ जुड़ें, और पॉशमाल: कश्मीरी फूड फेस्टिवल के साथ कश्मीर की समृद्ध पाक विरासत में डूब जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *