श्री स्वामीनारायण अकादमी की उपलब्धि, लगातार सोलह वर्षों तक सीबीएसई कक्षा 10, कक्षा-12 विज्ञान और वाणिज्य में 100% परिणाम

सूरत । अडाजण स्थित श्री स्वामीनारायण एकेडमी ज्ञान शिक्षा और संस्कार का त्रिवेणी संगम है जो पिछले 25 वर्षों से लगातार स्कूल के शिक्षा ट्रस्टी आचार्य और मित्रों के माध्यम से समाज और राष्ट्र की सेवा के उद्देश्य से समर्पित है। शिक्षा के क्षेत्र में हर वर्ष नए-नए प्रयोग तरीकों से बच्चों की पढ़ाई को और रुचिकर बनाने के लिए अभिनव प्रयास किए जाते हैं।स्कूल पिछले 25 वर्षों से लगातार 10वीं और 12वीं कक्षा में 100% परिणाम देने में सफल रहा है।

प्राचार्य पात्रा मेम, पर्यवेक्षक श्रीमती पालनेम एवं सभी शिक्षकों की कड़ी मेहनत एवं प्रोत्साहन से इस वर्ष भी कक्षा 10 में शत-प्रतिशत परिणाम प्राप्त हुआ है, कुल 127 विद्यार्थियों में से 50 विद्यार्थी A1 ग्रेड में उत्तीर्ण हुए हैं एवं 77 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए। वहीं 12वीं कक्षा के विज्ञान और वाणिज्य का परिणाम 100% रहा है, 12वीं कक्षा के कुल 155 विद्यार्थियों में से 49 विद्यार्थी ए1 ग्रेड में और 106 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए हैं।
10वीं कक्षा में वृज जोशी एस.एस. और संस्कृत में 100 अंक, कृष्णा पटेल संस्कृत में 100 अंक, जनमय साह एसएस में 100 अंक रुद्र सद्दीवाला ने 12वीं कक्षा के वाणिज्य में संस्कृत में 100 अंक और वृजा तमाकुवाला ने अकाउंट्स में 100 अंक हासिल किए हैं।

विद्यालय के संस्थापक शास्त्री स्वामी श्रीहरि वल्लभदासजी ने सभी विद्यार्थियों, शिक्षकों एवं अभिभावकों को बधाई दी है।

व्यवस्थापक श्री दिनेशभाई गोंडलिया एवं हिम्मतभाई गोंडलिया सभी विद्यार्थी स्टाफ मित्र एवं अभिभावक मित्र इनके उचित समन्वय से ही अच्छे परिणाम प्राप्त कर सके। जिसके लिए सभी को बधाई दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *