मार्च 2024 में कक्षा-10 की परीक्षा में धी रेडिएंट इंटरनेशनल स्कूल के 34 विद्यार्थियों ने A1 ग्रेड हासिल किया

सूरत| धी रेडिएंट इंटरनेशनल स्कूल के 34 विद्यार्थियों ने 90% से अधिक अंक तथा 72 से अधिक विद्यार्थियों ने 80% से अधिक अंक प्राप्त किये हैं।

सीबीएसई द्वारा मार्च 2024 में कक्षा-10 की परीक्षा आयोजित की गई थी, जिसमें रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल के कुल 174 छात्रों ने भाग लिया था। कल दिनांक 13-05-2024 को सीबीएसई द्वारा घोषित परिणाम में कुल 34 विद्यार्थियों ने 90% से अधिक अंक तथा 72 से अधिक विद्यार्थियों ने 80% से अधिक अंक प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया है। विद्यालय का परिणाम शत-प्रतिशत (100%) रहा।

हमारे विद्यालय के मेधावी छात्र मरजी कोलाह, सौम्या झा और दिशा त्रिवेदी ने 96.80% के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया। बोर्ड में उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त करने में विद्यालय के मेहनती शिक्षकों का बहुत बड़ा योगदान रहा। स्कूल के संस्थापक श्री रामजीभाई मांगूकिया, स्कूल के उपाध्यक्ष श्री जिग्नेशभाई मांगूकिया, प्रबंध निदेशक श्री किशनभाई मांगूकिया ने बच्चों को मिठाई और फूल देकर बधाई दी और भविष्य में बेहतर प्रगति की कामना की। विद्यालय के ट्रस्टी श्री ईश्वरभाई मांगूकिया और श्री गिरधरभाई असोधरिया ने छात्रों को हार्दिक शुभकामनाएँ दीं। साथ ही स्कूल कैंपस डायरेक्टर श्री आशीषभाई वाघानी और सीबीएसई प्रिंसिपल श्री तृशार परमार ने छात्रों और अभिभावकों द्वारा दिए गए सहयोग की सराहना की और बच्चों और अभिभावकों को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *